सीएसके के रंग में दिखे RCB के कप्तान कोहली, हरभजन सिंह ने कर दिया ट्रोल

सीएसके के रंग में दिखे RCB के कप्तान कोहली, हरभजन सिंह ने कर दिया ट्रोल
विराट कोहली की टीम आरसीबी आज तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई (फाइल फोटो)

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की आईपीएल जर्सी पीले रंग की है औऱ वीडियो में कोहली वहीं पहने दिख रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने देश को अपनी कप्तानी में कई बड़ी जीत दिलाई हैं. हालांकि जब बात आईपीएल (IPL) की आती है तो कोहली उप-कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह की कामयाबी से काफी पीछे दिखते हैं. कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Roya Challengers Banglore) अब तक एक भी बार खिताब नहीं जीत पाई है. तमाम बड़े स्टार खिलाड़ियों के होने के बावजूद वह अब तक चैंपियन नहीं बन पाए हैं. सोशल मीडिया पर कोहली इसी वजह फिर ट्रोल हो गए हैं और इस बार ऐसा करने वाले फैंस नहीं बल्कि भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) हैं.

पीली टी शर्ट में दिख कोहली हो गए ट्रोल
दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पीले रंग की टी -शर्ट पहने दिख रहे हैं वहीं हाथ में पीला जूता भी है जिसका वह फोन की तरह प्रयोग करते दिख रहे हैं. आपको बता दें कि आईपीएल में पीला रंग चेन्नई सुपर किंग्स की पहचान हैं. सीएसके के गेंदबाज हरभजन सिंह ने कोहली का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लगता है यह खास तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बनाया गया है. ' इसके बाद फैंस ने विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कछ का कहना था कि वह पीला रंग पहनकर आईपीएल जीतना चाहते हैं. वहीं कुछ ने कहा कि वह बैंगलोर की टीम से परेशान हो गए हैं. आईपीएल में यह दोनों ही टीम सर्दन डर्बी की हैं.





धोनी की सीएसके सबसे कामयाब आईपीएल टीमों में शामिल
भारत में विराट कोहली और धोनी को बेहद पसंद किया जाता है. धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में शामिल हैं. उसने तीन बार यह खिताब हासिल किया हैं वहीं लगभग हर सीजन में वह फाइनल में पहुंची हैं. वहीं बैंगलोर की टीम अब तक केवल एक बार साल 2016 में फाइनल में पहुंच पाई हैं. हालांकि इस साल उम्मीद जताई जा रही थी कि कई बड़े बदलावों के बाद बैंगलोर की टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी.

महेला जयवर्द्धने से लेकर सौरभ तिवारी तक, इन 4 की कप्‍तानी में खेल चुके हैं एमएस धोनी

कोरोना वायरस के कारण स्थगित होने के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आईपीएल के आय़ोजन को लेकर स्थिति साफ हो रही है. आईपीएल चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने घोषणा की है कि 19 सितंबर से यूएई में आईपीएल का आयोजन किया जाएगा और इस बारे में सभी फ्रेंचाइजी को जानकारी दे दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading