Home /News /sports /

विराट कोहली ने शेयर की '80 के दशक के बच्चे' की तस्वीर, लिखा- एक समय की बात है...

विराट कोहली ने शेयर की '80 के दशक के बच्चे' की तस्वीर, लिखा- एक समय की बात है...

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर की नई तस्वीर (Virat Kohli/Instagram)

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर की नई तस्वीर (Virat Kohli/Instagram)

विराट कोहली (Virat Kohli) यकीनन आधुनिक युग के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं. भारतीय कप्तान के सोशल मीडिया पर बहुत सारे फॉलोअर्स हैं और कोहली जो कुछ भी करते हैं वह कुछ ही समय में वायरल हो जाता है. कोहली ने अब मोटरसाइकिल पर बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई में खेले गए दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम इंडिया में वापसी की. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से वह बायो बबल की मानसिक थकान मिटाने के लिए एक छोटे ब्रेक पर थे. विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज और कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं लिया था. हालांकि, मुंबई टेस्ट की दोनों ही पारियों में रन टैली में उनका योगदान कुछ खास नहीं रहा था, लेकिन यह उनका अनुभव और नेतृत्व था जो टीम को जीत के लिए प्रेरित करने के लिए आवश्यक था. विराट कोहली खेल मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी एक मजेदार तस्वीर शेयर की है.

    विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट कू से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खुद को बाइक पर बैठा हुआ दिखा रहे है. हालांकि, यह ‘पुरानी बुलेट’ मोटरसाइकिल की तरह दिखने वाला कार्डबोर्ड का एक कटआउट है. इस कट आउट को विराट कोहली ने इस अंदाज में पकड़ा हुआ है, जैसे वह मोटर साइकिल चला रहे हों. उन्होंने हेलमेट भी पहना हुआ है.

    विराट कोहली काे मिली आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीतने की सजा, शास्त्री के जाते ही बीसीसीआई ने छीन ली कप्तानी
    IND vs SA: रोहित शर्मा भारतीय वनडे टीम के नए कप्तान बने, टी20 टीम की कमान भी संभालेंगे

    इस मजेदार तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन दिया है- ‘वंस अपॉन ए टाइम’. इसके साथ ही उन्होंने दो हैशटैग भी दिए हैं- ’80 के दशक के बच्चे’ और ‘बैक इन द डेज’… फैन्स विराट कोहली की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

    विराट कोहली का बाइक प्रेम
    कुछ साल पहले जब कोहली बाइक के लिए एक विज्ञापन फिल्म कर रहे थे, तब उन्होंने कहा था कि उन्हें बाइक चलाए कुछ महीने हो गए थे, लेकिन जब सड़कें साफ हों तो सवारी करना हमेशा मजेदार होता है. उन्होंने कहा था कि वह अभी भी इसका आनंद लेते हैं और ‘बाइक पर सबसे लंबी राइड’ के लिए जाना पसंद करते हैं. इससे पहले 2012 में श्रीलंका में एक टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के बाद कोहली को मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान बाइक पर बैठे हुए चित्रित किया गया था और तब टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मुख्य सवार के रूप में बैठे थे.

    Tags: Cricket news, Off The Field, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर