होम /न्यूज /खेल /VIDEO: विराट कोहली किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं, सोशल मीडिया पर शेयर किए मजेदार लम्हें

VIDEO: विराट कोहली किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं, सोशल मीडिया पर शेयर किए मजेदार लम्हें

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया शानदार वीडियो. (Virat Kohli Instagram)

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया शानदार वीडियो. (Virat Kohli Instagram)

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मौजूदा समय में ब्रेक का आनंद ले रहे हैं. बांग्लादेश दौरे से पहले कोहली ने इंस् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे 4 दिसंबर को होगा.
न्यूजीलैंड ने भारत को वनडे सीरीज में 1-0 से दी शिकस्त.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान में तो अपनी बल्लेबाजी से जलवा बिखेरते हैं. इसके अलावा मैदान के बाहर भी विराट को देखने के लिए फैंस उतावले रहते हैं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के बाद से कोहली ब्रेक पर हैं और अपना कुछ अच्छा समय व्यतीत कर रहे हैं. 1 दिसंबर को टीम इंडिया बांग्लादेश दौरे पर रवाना होगी जिसमें विराट अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे. लेकिन उससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर कैमरे के पीछे के कुछ लम्हों को फैंस के साथ शेयर किया है.

न्यूजीलैंड दौरे से ब्रेक मिलने के बाद विराट कोहली ने कई विज्ञापनों की शूटिंग की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं लग रहे हैं. एक क्लिप में बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं. ब्रेक के चलते कोहली अपनी पत्नी अनु्ष्का शर्मा के साथ बाबा नीबकरोरी के भी दर्शन करके आए हैं. उस दौरान उन्होंने कई फैंस से भी मुलाकात की थी. लेकिन अब यह ब्रेक खत्म हो चुका है. टीम इंडिया बांग्लादेश को तीन वनडे और दो टेस्ट में टक्कर देने के लिए तैयार है.

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को मिली शिकस्त

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज बुधवार को समाप्त हो चुकी है. कीवी टीम ने इस सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज की है. आखिरी वनडे में विराट की कमी खूब खली. भारतीय बल्लेबाज इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके. कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में कई मुकाबलों में शानदार पारियां खेल अपने दम पर जीत दिलाई थी. ऐसे में कहा जा सकता है कि कोहली की अनुपस्थिति में टीम इंडिया को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.

क्या सूर्यकुमार यादव ने कर ली है एमएस धोनी की बराबरी? पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बता दिया ‘चेस ग्रैंडमास्टर’

बारिश की भेंट चढ़ा आखिरी वनडे

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का आखिरी वनडे मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. लेकिन भारतीय टीम का प्रदर्शन देखने के बाद लग रहा था कि मेजबान टीम इस मुकाबले में आसानी से जीत दर्ज कर लेगी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम महज 219 रनों पर ही सिमट गई. वहीं, गेंदबाजों की तरफ से निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला. अब देखना दिलचस्प होगा कि ब्लू आर्मी बांग्लादेश में कैसा प्रदर्शन करती है.

Tags: India vs Bangladesh, India vs new zealand, Off The Field, Team india, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें