Home /News /sports /

बायो-बबल में कैसे रहते हैं क्रिकेटर? कुर्सी पर हाथ बांधकर बैठे नजर आए विराट कोहली

बायो-बबल में कैसे रहते हैं क्रिकेटर? कुर्सी पर हाथ बांधकर बैठे नजर आए विराट कोहली

विराट कोहली ने यह बताने की कोशिश की है कि बायो-सिक्योर बबल में रहते हुए खेलने से खिलाड़ियों को काफी परेशानी होती है. (Instagram)

विराट कोहली ने यह बताने की कोशिश की है कि बायो-सिक्योर बबल में रहते हुए खेलने से खिलाड़ियों को काफी परेशानी होती है. (Instagram)

विराट कोहली (Virat Kohli) अन्य कई भारतीय क्रिकेटरों के साथ पिछले काफी वक्त से बायो-सिक्योर बबल (Bio Secure Bubble) में हैं. उन्होंने आईपीएल-2021 में आरसीबी की कप्तानी की और अब वह टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. उन्होंने अपनी तस्वीर से यह बताने की कोशिश की है कि बायो-सिक्योर बबल में रहते हुए खेलने से किस तरह परेशानी होती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को एक बार फिर से आईपीएल खिताब नहीं दिला सके. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के लीग-चरण में बैंगलोर तीसरे स्थान पर रहा और उसके फैंस को उम्मीद थी कि इस बार विराट की कप्तानी में टीम चैंपियन बनेगी लेकिन एलिमिनेटर में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 4 विकेट की हार ने उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. अब विराट इस फ्रेंचाइजी की कप्तानी भी नहीं संभालेंगे जिसका ऐलान उन्होंने पहले ही कर दिया था. विराट ने अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उन्होंने यह बताने की कोशिश की है कि क्रिकेटर बायो-बबल में किस तरह रहते हैं.

    विराट कोहली अन्य कई भारतीय क्रिकेटरों के साथ पिछले काफी वक्त से बायो-सिक्योर बबल (Bio Secure Bubble) में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिखाया कि कैसे इस तरह के माहौल में लगातार रहना एक खिलाड़ी पर भारी पड़ता है. कोहली ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह एक कुर्सी पर बैठे हैं लेकिन उनके हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं.

    टीम इंडिया के कप्तान ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘बायो-बबल में खेलना कुछ इस तरह का ही होता है.’ घातक कोरोना वायरस महामारी के फैलने के बाद से दुनिया भर में कई प्रमुख खेल आयोजन बायो-सिक्योर बबल में ही हो रहे हैं. नियमों के अनुसार, खिलाड़ियों को किसी सीरीज या टूर्नामेंट के दौरान किसी विशेष क्षेत्र को छोड़ने की अनुमति नहीं होती है. इसके अलावा, किसी को बबल के बाहर लोगों से मिलने की भी अनुमति नहीं है.

    virat kohli ipl 2021 bio bubble

    विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

    विराट को अभी कुछ दिन और बायो-सिक्योर बबल में रहना होगा क्योंकि 17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन यूएई और ओमान में ही हो रहा है. इससे पहले आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे चरण को भी यूएई की मेजबानी में ही खेलने का फैसला किया गया था. विराट टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी भी नहीं संभालेंगे.

    Tags: Bio Bubble, Cricket news, Indian cricket, IPL 2021, IPL Bio Bubble, Virat Kohli, विराट कोहली

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर