Home /News /sports /

विराट कोहली ने शादी की सालगिरह पर अनुष्का और वामिका संग शेयर की तस्वीर, लिखा खूबसूरत कैप्शन 

विराट कोहली ने शादी की सालगिरह पर अनुष्का और वामिका संग शेयर की तस्वीर, लिखा खूबसूरत कैप्शन 

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ तस्वीर शेयर की. (Instagram)

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ तस्वीर शेयर की. (Instagram)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी की चौथी सालगिरह के मौके पर कई तस्वीरें शेयर कीं. उनकी एक तस्वीर में बेटी वामिका भी हैं. विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी. उनके घर में इसी साल 2021 में 11 जनवरी को बेटी वामिका का जन्म हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज यानी 11 दिसंबर 2021 को अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं. उन्होंने इस मौके पर पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. विराट ने अपने इस पोस्ट में 3 तस्वीरें शेयर की हैं जिसका एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा. विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी.

    विराट कोहली ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मेरे खराब चुटकुलों और आलसीपन को संभालने के 4 साल . मैं हर दिन कैसा हूं, इसे स्वीकारने और मुझे प्यार करने के 4 साल, फिर चाहे मैं कितना भी परेशान करने वाला ही क्यों ना हूं. ईश्वर के सबसे बड़े आशीर्वाद के 4 साल. सबसे ईमानदार और प्यार करने वाली महिला से शादी करने के 4 साल जिसने हमेशा मुझे सही कामों के लिए प्रेरित किया, भले ही पूरी दुनिया आपके खिलाफ हो. आपसे शादी के 4 साल.’

    इसे भी देखें, विराट कोहली से जल्द छिनेगी टेस्ट की भी कप्तानी, पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का बड़ा दावा

    उन्होंने आगे लिखा, ‘आप मुझे हर तरह से पूरा करती हो, जो कुछ मेरे पास है और भी बहुत कुछ, उससे मैं हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा. यह दिन और भी खास है क्योंकि एक परिवार के रूप में हमारी पहली सालगिरह है और इस छोटे से munchkin के साथ जीवन पूरा हो गया है.’

    View this post on Instagram

    A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

    विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले वनडे कप्तानी से हटाने का मामला इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है. विराट ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के बाद इस सबसे छोटे फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ देंगे. ऐसे में अब वह केवल टेस्ट फॉर्मेट में ही कप्तानी करते नजर आएंगे. भारतीय टीम 26 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगी जिसमें 3 टेस्ट और इतने ही वनडे होने हैं.

    Tags: Anushka sharma, Cricket news, Vamika, Virat Anushka, Virat Kohli, Virat kohli daughter

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर