एमएस धोनी के लिए विराट कोहली की कही ये बातें दिल जीत लेंगी आपका, BCCI ने वीडियो किया शेयर

एमएस धोनी के लिए विराट कोहली की कही ये बातें दिल जीत लेंगी आपका, BCCI ने वीडियो किया शेयर
MS Dhoni Retirement विराट कोहली ने एमएस धोनी का शुक्रिया अदा किया

MS Dhoni Retirement: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम में डेब्यू करने वाले विराट कोहली ने माही की जमकर तारीफ की. कोहली का एक खास वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 6:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट पर एक खास वीडियो शेयर किया है. कोहली का यह वीडियो भारतीय टीम के आधिकारिक पेज से शेयर किया गया. कोहली ने इस वीडियो में धोनी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की औऱ बताया कि टीम में धोनी की क्या अहमियत थी. धोनी की कप्तानी में डेब्यू करने वाले कोहली ने कहा कि वह अपने करियर की अच्छी शुरुआत के लिए धोनी के शुक्रगुजार हैं.

कोहली ने कहा महेंद्र सिंह धोनी हमेशा रहेंगे मेरे कप्तान
कोहली (Virat Kohli) ने वीडियो में धोनी के साथ बिताए पल याद किए और कहा, 'जिंदगी में कई बार कुछ कहने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं. यह ऐसा ही एक मौका है. आप हमेशा टीम बस की आखिरी सीट पर बैठा करते थे. आपके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि आपका व्यक्तित्व बताने के लिए काफी है. आपके साथ मेरी दोस्ती और समझ बहुत अच्छी थी क्योंकि हम हमेशा एक ही सोच के साथ खेलते थे कि टीम को जीत दिलानी है.
View this post on Instagram

#TeamIndia captain @virat.kohli pays a heartfelt tribute to the legend - @mahi7781  #ThankYouMSDhoni

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on






कोहली ने कहा कि वह कभी नहीं भूल सकते कि किसी तरह करियर के शुरुआती दिनों में बतौर कप्तान धोनी ने उनका साथ दिया था. कोहली ने कहा, 'मैं चाहता हूं यह दोस्ती ऐसी ही बनी रहे. आपके साथ और आपकी कप्तानी में खेलना खुशनसीबी है मेरी. करियर की शुरुआत में आपने मुझपर भरोसा दिखाया. जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं. आपके नए सफर के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. इस नई पारी में खुशियां और शांति बने रहे. मैंने जो हमेशा कहा आज फिर कहूंगा कि आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे.'

कोहली ने पहले भी शेयर की थी धोनी के लिए पोस्ट
कोहली ने रविवार को भी एक भावुक पोस्ट शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, 'हर क्रिकेटर को एक दिन अपनी यात्रा समाप्त करनी पड़ती है. उन्होंने कहा कि लेकिन फिर भी जब आप किसी को बहुत करीब से जानते हों और वो इस तरह के निर्णय लेता है, वह काफी भावुक करने वाला होता है. मुझे जो परस्पर सम्मान और गर्मजोशी आपसे मिली है, वह हमेशा मेरे साथ रहेगी. दुनिया ने उपलब्धियां देखी हैं, लेकिन मैंने उस व्यक्तित्व को देखा है. हर चीज के लिए आपका शुक्रिया कप्तान.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज