विराट ने शेयर की फोटो लेकिन नहीं दिखे रोहित, फैंस ने उठाए सवाल

कल विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ कथित अनबन की खबरों पर पहली बार प्रतिक्रिया दी थी. कप्‍तान कोहली ने साफ कर दिया कि टीम इंडिया में ऐसा कोई माहौल नहीं है.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 10:10 AM IST
विराट ने शेयर की फोटो लेकिन नहीं दिखे रोहित, फैंस ने उठाए सवाल
वेस्टइंडीज़ रवाना होने से पहले विराट कोहली
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 10:10 AM IST
विराट कोहली ने भले ही रोहित शर्मा के साथ चल रहे कथित मनमुटाव पर सफाई दे दी हो, लेकिन क्रिकेटप्रेमियों को अब भी कुछ गड़बड़झाला लग रहा है. वेस्टइंडीज़ रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने टीम के कुछ साथी खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में रोहित शर्मा नजर नहीं आ रहे हैं. लिहाजा इस तस्वीर पर फैंस ने कई तरह के सवाल खड़ कर दिए हैं.

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए विराट ने लिखा है- Miami bound... यानी वो मियामी होते हुए वेस्टइंडीज़ पहुंचेंगे. इस फोटे में विराट के साथ केएल राहुल सहित 5 खिलाड़ी दिख रहे हैं, लेकिन उप कप्तान रोहित शर्मा फ्रेम में नहीं हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें तलाश रहे हैं.

नहीं दिखे विराट


एक यूज़र ने लिखा है, 'कहां हैं रोहित क्या वो कप्तान बनने के लिए किसी कोने में कुछ सोच रहे हैं.'


इस बीच शिखर धवन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जहां वो रोहित शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं.


Loading...

कल विराट ने दी थी सफाई
विराट कोहली ने सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा के साथ कथित अनबन की खबरों पर पहली बार प्रतिक्रिया दी. कप्‍तान कोहली ने साफ कर दिया है कि टीम इंडिया में ऐसा कोई माहौल नहीं है. अगर टीम में ऐसा कुछ होता तो जिस तरह की उम्‍मीदें टीम इंडिया से रखी जा रही हैं वो नहीं होती. टीम का माहौल एकदम सही है. कोहली से जब इस बारे में फिर से पूछा गया तो उन्‍होंने पत्रकारों से ड्रेसिंग रूम में आने को कह दिया. उन्‍होंने कहा कि वे वीडियो बनाकर नहीं दिखा सकते हैं ड्रेसिंग रूम में क्‍या होता है लेकिन आप लोगों को आकर देखना चाहिए कि वहां कैसा माहौल है.

उन्‍होंने कहा, 'मैंने भी इस तरह की अफवाहें सुनी है. यदि ड्रेसिंग रूम का माहौल सही नहीं होता तो हम पिछले कुछ सालों से लगातार इतना अच्‍छा नहीं खेल रहे होते. हम ड्रेसिंग रूम के हमारे मेलजोल के बिना यहां नहीं होते.'

ये भी पढ़ें:

अब हरियाणा की शामिया बनेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन

9 साल पहले कैमरा संभाला, अब एशेज खेलने के दावेदार

लड़कियों से 'गंदी बात' करने वाले क्रिकेटर ने मांगी माफी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 9:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...