लाइव टीवी

विराट कोहली ने शेयर की अपने पार्टनर इन क्राइम के साथ तस्वीर, फैंस ने कहा पहचानो

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 9:58 PM IST
विराट कोहली ने शेयर की अपने पार्टनर इन क्राइम के साथ तस्वीर, फैंस ने कहा पहचानो
भारतीय कप्तान विराट कोहली को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup) के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 9:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत (India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों क्रिकेट से दूर है और रांची (Ranchi) में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. क्रिकेट से उनके ब्रेक के बाद से ही लगातार उनके रिटायरमेंट को लेकर चर्चा चल रही है कि क्या वह रिटायरमेंट लेंगे या नहीं. उनकी वापसी को लेकर भी संशय जारी है कि वह कब टीम में वापसी करेंगे. जहां एक और फैंस उन्हें भारतीय जर्सी में देखने को बेताब हैं वहीं लगता है टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी माही को मिस कर रहे हैं.

विराट कोहली ने शेयर की महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीर
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पीठ किए हुए नजर आ रहे हैं वहीं साथ में ही विराट कोहली हैं. वहीं तस्वीर में पीछे स्पिनर युजवेंद्र चहल भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि यह तस्वीर कब की है यह साफ नहीं है.

विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पार्टनर्स इन क्राइम. इनका क्राइम है कि बाउंड्री पर खड़े फील्डर से दो रन चुराते हैं. पहचानें यह कौन हैं...'



महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं
धोनी की रनिंग बिटवीन द विकेट शानदार रही है. विराट इसके लिए हमेशा धोनी की तारीफ करते हैं. विराट कोहली ने दो महीने पहले भी धोनी के साथ तस्वीर शेयर की थी. विराट कोहली ने तस्वीर के कैप्‍शन में लिखा है कि ये मैच मैं कभी नहीं भूल सकता. वो विशेष रात थी. इस इंसान ने मुझे इतना भगाया जैसे कोई फिटनेस टेस्ट हो.
हालांकि इसके बाद सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैल गई थी कि धोनी संन्यास ले रहे हैं. कोहली ने इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ किया था कि उनका इरादा ऐसी कोई खबर फैलाने का नहीं था. महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले बाद से क्रिकेट मैदान पर नहीं उतरे हैं.

Korea Masters 2019: श्रीकांत और समीर वर्मा दूसरे दौर में, समीर वर्मा हुए बाहर

KBC में 3,20,000 रुपये के लिए पूछा गया पंत से जुड़ा, सहवाग को भी पीछे छोड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 9:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर