• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पिता बनने को लेकर बोले विराट कोहली, डायपर बदलना मुश्किल नहीं है

पिता बनने को लेकर बोले विराट कोहली, डायपर बदलना मुश्किल नहीं है

IPL 2021: आरसीबी के खिलाड़ी परिवार के साथ मुंबई पहुंचे (Anushka Sharma/Instagram)

IPL 2021: आरसीबी के खिलाड़ी परिवार के साथ मुंबई पहुंचे (Anushka Sharma/Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में बेटी के पिता बने हैं. विराट कोहली ने 11 जनवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये इस बात की जानकारी दी कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी को वामिका (Vamika) नाम दिया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में बेटी के पिता बने हैं. विराट कोहली ने 11 जनवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये इस बात की जानकारी दी कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी को वामिका (Vamika) नाम दिया है. एडिलेड में पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे से कोहली पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट आए थे. अब इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में वह वापस टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट चेन्नई में खेला जा रहा है.

    विराट कोहली ने हाल में स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर दिए एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के जन्म को लेकर कई बातें शेयर की. विराट कोहली ने कहा, ”सौभाग्य से एक क्रिकेटर के रूप में मुझे अच्छी परिस्थितियां मिलीं. पिता बनने के बाद मेरे जीवन का नया अध्याय शुरू हुआ. अब मुझे डायपर बदलना सीखना पड़ रहा है. मैं इन्हें सीखना चाहता था, इसलिए कोई मुश्किल नहीं हो रही है. डायपर बदलना मेरे लिए मुश्किल नहीं है.”

    बाबर आजम ने विराट कोहली और जो रूट को आईसीसी पोल में पछाड़ा, बने इस शॉट के किंग

    हेड कोच रवि शास्त्री भी इस बातचीत में शरीक हुए. उन्होंने कहा, ”जिस तरह से विराट कोहली उभरे हैं, वह बिना किसी कट का हीरा हैं. बहुत से उतार-चढ़ाव जीवन में आते हैं, सफलता-असफलता मिलती है. कोहली ने इन स्थितियों को अच्छी तरह हैंडल किया है. मुझे लगता है वह फादरहुड को भी अच्छी तरह हैंडल करेंगे.”

    India vs England: जो रूट ने खेली भारत के खिलाफ सबसे बड़ी पारी, 100वें टेस्ट में ऐसा करने वाले सिर्फ दूसरे बल्लेबाज

    कोच रवि शास्त्री ने अजिंक्य रहाणे की भी तारीफ की, जिन्होंने टिम पेन की टीम को 2-1 से हराकर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीती. ऑस्ट्रेलियन सरजमीं पर भारत की यह लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज विजय थी. शास्त्री ने कहा, ”जनता की याद्दाश्त बहुत छोटी होती है. ऐसा कम होता है कि आप ऑस्ट्रेलिया जाएं और लगातार दो सीरीज जीतें. जब हम पिछली बार जीते तो लोगों ने कहा कि स्मिथ और वॉर्नर नहीं टीम में नहीं थे. इस बार हमारे पास कौन था, लेकिन हम उनका बैंड बजा कर आ गए .”

    बता दें कि 2008 में डेब्यू करने वाले विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का को लंबे समय से डेट कर रहे थे. 2017 में दोनों ने विवाह किया. कोविड 19 में लॉकडाउन के दौरान अनुष्का ने प्रेग्नेंसी की खबर दी. भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान 32 वर्षीय कोहली ने कहा कि पिता बनने के बाद चीजें बहुत बदल गई हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज