टीम इंडिया में विराट कोहली के खिलाफ खड़े हुए खिलाड़ी, कप्तानी से हटाने की उठी मांग!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हार के बाद से टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम से कई ऐसी खबरें आ रही हैं जो भारतीय क्रिकेट फैंस को निराश करने वाली हैं

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 3:47 PM IST
टीम इंडिया में विराट कोहली के खिलाफ खड़े हुए खिलाड़ी, कप्तानी से हटाने की उठी मांग!
टीम इंडिया में विराट कोहली के खिलाफ खड़े हुए खिलाड़ी, कप्तानी से हटाने की उठी मांग!
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 3:47 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम जल्द ही वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है, जहां वो टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलेगी. हालांकि इस दौरे से पहले टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम से एक बुरी खबर सामने आ रही है. गल्फ न्यूज में छपी खबरों की मानें तो टीम इंडिया में सबकुछ सही नहीं है. गल्फ न्यूज का दावा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच दरार पड़ गई है. दोनों के बीच काफी समय से तनातनी चल रही है. दावा है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान ही रोहित और विराट के बीच सबकुछ सही नहीं था. भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इस खबर को हर तरह से दबाने की कोशिश की लेकिन वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद ये खबर ड्रेसिंग रूम से बाहर आ गई.

विराट को कप्तानी से हटाने की मांग उठी
गल्फ न्यूज की मानें तो टीम इंडिया वर्ल्ड कप में दो गुटों में बंटकर खेली. पहला ग्रुप विराट कोहली का था वहीं दूसरा रोहित शर्मा का. रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ियों को विराट कोहली और रवि शास्त्री के फैसले नागवार गुजरे थे. खबरों के मुताबिक जैसे-जैसे रोहित शर्मा वर्ल्ड कप में शतक ठोक रहे थे वैसे-वैसे उनके कैंप की राय मजबूत हो रही थी.

विराट कोहली


गल्फ न्यूज की खबरों की मानें तो सेमीफाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा के गुट ने विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की भी बात कही, जिन्होंने अबतक कोई आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है. गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी माना था कि कुछ खिलाड़ी एक टीम यूनिट के तौर पर काम कर रहे हैं लेकिन वाद-विवाद में ऐसी बातें हो जाती हैं.

रोहित शर्मा और विराट कोहली


विराट के वेस्टइंडीज जाने की वजह है डर!
Loading...

गल्फ न्यूज की मानें तो वर्ल्ड कप के बाद बीसीसीआई के सामने टेस्ट और लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के लिए अलग कप्तानों की मांग उठी, बीसीसीआई का एक धड़ा तो रोहित शर्मा को वनडे टीम की कप्तानी सौंपने की बात भी कहने लगा था. इन सब खबरों के बीच विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के पूरे दौरे पर खेलने का ऐलान कर दिया. गल्फ न्यूज की मानें तो पहले विराट कोहली वेस्टइंडीज नहीं जाने वाले थे लेकिन इन सब खबरों के बीच उन्होंने वेस्टइंडीज जाने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें-

 टी20 वर्ल्ड कप तक संन्यास नहीं लेंगे एम एस धोनी, टीम इंडिया ने रोका!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...