होम /न्यूज /खेल /VIDEO: 'विराट-विराट' का मच रहा था शोर, बस के अंदर बैठे कोहली ने फिर क्यों दिखाई अनुष्का की तस्वीर?

VIDEO: 'विराट-विराट' का मच रहा था शोर, बस के अंदर बैठे कोहली ने फिर क्यों दिखाई अनुष्का की तस्वीर?

विराट कोहली ने द.अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 जीतने के बाद फैंस को सरप्राइज कर दिया. (Anushka Sharma Instagram)

विराट कोहली ने द.अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 जीतने के बाद फैंस को सरप्राइज कर दिया. (Anushka Sharma Instagram)

Virat Kohli Anushka Sharma: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए तिरुवनंतपुरम टी20 जीतने के ब ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

विराट कोहली ने अपने रिएक्शन से बनाया फैंस का दिन
टीम बस से दिखाई अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल की तस्वीर

नई दिल्ली. टीम इंडिया ने तिरुवनंतपुरम टी20 में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराकर 3 मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. इस मैच को जीतने के बाद जब टीम इंडिया होटल लौट रही थी, तो अपने चहेते खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम के बाहर बड़ी संख्या में फैंस खड़े थे. बस के स्टेडियम से बाहर निकलते ही फैंस का उत्साह और बढ़ गया और वो खिलाड़ियों को चीयर करने लगे. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने भी फैंस को निराश नहीं किया और बस से ही हाथ हिलाकर उनका शुक्रिया अदा किया.

इसमें पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भी शामिल थे. कोहली को लेकर फैंस में कितनी दीवानगी है, यह किसी से छुपा नहीं है. इसलिए जैसे ही टीम बस स्टेडियम से बाहर निकली. फैंस कोहली-कोहली का शोर मचाने लगे. कोहली टीम बस में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे. इस दौरान जब कोहली की नजर चीयर करते हुए फैंस पर पड़ी तो उन्होंने सबको चौंकाते हुए अपना फोन फैंस की तरफ कर दिया. ताकि फैंस को भी पता चल सके कि वो अनुष्का से फोन पर बात कर रहे हैं.

कोहली के इस सरप्राइज पर फैंस का रिएक्शन देखने लायक था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Breaking: टीम इंडिया को झटका, जसप्रीत बुमराह टी20 विश्व कप से बाहर

टिम डेविड से लेकर डर्क नैंस तक… 5 खिलाड़ी जो दो देशों की ओर से T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में मचा चुके हैं धमाल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में टीम इंडिया ने भले ही 8 विकेट से जीत हासिल दर्ज की, लेकिन कोहली का बल्ला खामोश रहा. कोहली 9 गेंद में 3 रन बनाकर आउट हो गए थे. उन्हें एनरिक नॉर्खिया ने क्विंटन डिकॉक के हाथों कैच आउट कराया था. रोहित शर्मा तो बिना खाते खोले ही पवेलियन लौट गए थे. इसके बाद केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारियां खेल टीम इंडिया को 8 विकेट से जीत दिला. सूर्यकुमार ने 33 गेंद में 50 रन बनाए. केएल राहुल ने मैच में 4 छक्के और दो चौके की मदद से 56 गेंद में 51 रन बनाए.

Tags: Anushka sharma, India vs South Africa, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें