Home /News /sports /

धोनी की बेटी के साथ मस्ती करते दिखे 'कोहली चाचू', शेयर किया वीडियो

धोनी की बेटी के साथ मस्ती करते दिखे 'कोहली चाचू', शेयर किया वीडियो

जीवा के साथ विराट कोहली

जीवा के साथ विराट कोहली

शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी 'जीवा' के साथ बेहद ख़ास पल बिताए.

    रांची में खेले गए पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम के कप्तान कोहली एमएस धोनी के फार्म हाउस पहुंचे. वहां उन्होंने धोनी की बेटी के साथ मस्ती की और वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर किया.

    इस वीडियो में वो धोनी की बेटी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जीवा से मिलना हमेशा बहुत खास होता है. वहीं, जीवा इस वीडियो में अपने पेट्स के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कोहली जीवा के साथ खेल-खेल में बिल्ली की नक़ल उतारते भी दिखे.

    दरअसल, धोनी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अपने फार्म हाउस पर डिनर के लिए बुलाया था. इसी दौरान कोहली की मुलाकात धोनी की बेटी से हुई और उन्होंने इस पल का जमकर लुत्फ उठाया.


    रांची में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नया फार्म हाउस बनकर तैयार हो गया है. जहां उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ डिनर किया.

    बता दें कि रांची के जेएससीए स्टेडियम में शनिवार को पहले टी-20 में टीम विराट ने शानदार प्रदर्शन किया. इससे पहले भारतीय टीम ने कंगारुओं के खिलाफ वनडे सीरीज 4-1 से अपने नाम कर चुकी है. वहीं, शनिवार को रांची में खेले गए पहले टी-20 में 9 विकेट से हराकर सीरीज़ मे 1-0 से बढ़त बनाई.

    Tags: Mahendra Singh Dhoni, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर