विराट कोहली का बड़ा खुलासा, अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में ही कर बैठे थे ये गलत बात

जब विराट कोहली (Virat Kohli) मिलने के लिए पहुंचे तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हील्स पहने सेट पर आयी थीं.

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 4:48 PM IST
विराट कोहली का बड़ा खुलासा, अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में ही कर बैठे थे ये गलत बात
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात एक एड की शूटिंग के दौरान हुई थी
News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 4:48 PM IST
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बीच कितना प्यार है, ये तो हर कोई जानता है. बिना कहे ही दोनों एक दूसरे की बाताें को समझ जाते हैं. दोनों की मुलाकात एक एड के दौरान हुई थी और फिर दोनों दोस्त बने. इसके बाद दोस्ती ने प्यार का रूप लिया. ये जोड़ी हर समय एक दूसरे के सा‌थ खड़ी रहती है. कोहली  (Virat Kohli)  भी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) की हर बात का सम्मान करते हैं.

उनका मानना है कि अनुष्का (Anushka Sharma) के आने से उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई, आज दोनों के बीच जितनी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलती है. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) से मिलने से पहले विराट कोहली काफी (Virat Kohli) नर्वस थे.

virat kohli, anushkar sharma विराट कोहली, अनुष्का शर्मा
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2017 में एक दूसरे का हाथ थामा था


इसी कारण उन्होंने अनुष्का (Anushka Sharma) से एक गलत बात कह दी थी. खुद विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक टीवी शो में इसका खुलासा किया. टीवी शो 'इन डेप्‍थ विद ग्रैहम बेनसिंगर' में कोहली ने कहा कि जब वे पहली बार अनुष्का से मिले. तो वह काफी नर्वस थे और उन्हें नहीं पता था कि क्या करना है. अपनी घबराहट को छुपाने के लिए उन्होंने एक जोक सुना ‌दिया.

हील्स के बारे में कही थी ये बात 
पहली बातचीत के बारे में पूछने पर कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि उन्होंने जो कहा था, वो शायद कहना सही नहीं था. कोहली ने खुलासा किया कि उस समय अनुष्का (Anushka Sharma) हील्स पहने सेट पर पहुंची थीं, जिससे वह उनसे भी लंबी दिख रही थीं.


Loading...

जिस पर कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि क्या आपको इससे भी ऊंची हील्स नहीं मिली. उनके मुंह से ये बात सुनकर अनुष्का ने कहा कि 'एक्सक्यूज मी'. जिस पर कोहली (Virat Kohli) ने बात को संभालते हुए कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे. भारतीय कप्तान ने कहा कि उनका वो मजाक उस समय काफी अजीब हो गया था. एक मजाक के साथ शुरू हुई उनकी दोस्ती ने 2017 में रिश्ते का नाम ले लिया था.

टीम इंडिया में सिलेक्ट हुई 15 साल की लड़की, सचिन का ये मैच देखकर चुना क्रिकेट

जोफ्रा पर किए भद्दे कमेंट्स, ऑस्‍ट्रेलियाई दर्शकों को स्टेडियम से किया बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 9:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...