मनदीप सिंह की ट्रेनिंग वीडियो देख कोहली ने कर दिया ट्रोल, पंजाबी में लगाई क्लास

मनदीप सिंह की ट्रेनिंग वीडियो देख कोहली ने कर दिया ट्रोल, पंजाबी में लगाई क्लास
विराट कोहली ने अब तक आउटडोर ट्रेनिंग शुरू नहीं की है

मनदीप सिंह (Mandeep Singh) किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) से पहले विराट कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेल चुके हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कभी वह अपनी फिटनेस वीडियो शेयर करते नजर आते हैं तो कभी किसी साथी खिलाड़ी को ट्रोल करते दिखते हैं. इस बार उनके निशाने आए पर आए किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह (Mandeep Singh). मनदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो शेयर किया था लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया.

कोहली ने पंजाबी में दी मनदीप को फिटनेस सलाह
मनदीप सिंह ने जो वीडियो वीडियो शेयर किया उसमें वह मैदान पर ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं. वह कोन्स को छूकर रनिंग कर रहे थे. फिटनेस की पराखी नजर रखने वाले विराट कोहली ने मनदीप सिंह की गलती को पकड़ा और पंजाबी में उन्हें सलाह भी दे डाली. कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लत्तां चक के दौड़ शेरा.' जिसका मतलब है लातें उठाकर दौड़ मेरे शेर.

मनदीप ने भी कोहली को दिया जवाब
कोहली के कमेंट का जवाब भी मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने उन्ही के अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'लत्तां भांग्डे च चुक सकदा, दौडां चा थोड़ा औखा काम है पाजी. जिसका मतलब है कि, 'मैं टांगे उठाकर भांगड़ा कर सकता हूं. दौड़ना थोड़ा मुश्किल काम है पाजी.' वहीं किंग्स इलेवन पंजाब में मनदीप के साथी खिलाड़ी सरफराज खान ने कहा, 'क्यो स्लो भाग है है भाई सॉरी'.


View this post on Instagram

A post shared by Mandeep Singh (@mandeeps12) on




अपने आखिरी टेस्ट मैच में धोनी के फैसले से हैरान थे गांगुली, कहा-कभी नहीं सोचा था वह ऐसा करेंगे

नस्लवाद के खिलाफ चल रही मुहिम का समर्थन करने पर लुंगी एंगिड़ी से हुए नाराज पूर्व खिलाड़ी

लंबे समय से क्रिकेट मैदान पर नहीं लौटे हैं कोहली
लॉकडाउन के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) ने पूरी तरह मैदान पर नहीं उतरे हैं हालांकि वह घर में जिम करते हैं और लगातार वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. भारतीय टीम और कोहली ने लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. मार्च के बाद से टीम इंडिया ने कोई इंटरनैशनल मैच नहीं खेला है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अभी तक खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैंप भी शुरू नहीं किए हैं. सभी क्रिकेटर्स अपने-अपने हिसाब से इनडोर और आउटडोर ट्रेनिंग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading