विराट ने नहीं, उनकी मम्मी ने ठुकराया था इंग्लिश महिला क्रिकेटर से शादी का प्रस्ताव? खुद सुनाया किस्सा

विराट कोहली को साल 2014 में वॉट ने शादी के लिए प्रपोज किया था.

विराट कोहली को साल 2014 में वॉट ने शादी के लिए प्रपोज किया था.

दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली (Virat Kohli) की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है. उन्हें शादी से पहले तो कई लड़कियों की तरफ से शादी के प्रस्ताव आते थे. ऐसा ही एक किस्सा इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डैनियल वॉट से जुड़ा है जिन्होंने सोशल मीडिया पर खुलेआम विराट को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. उनका खेल और फिटनेस तो कमाल है ही, लेकिन लुक्स के मामले में भी वह किसी से कम नहीं हैं. एक वक्त ऐसा था कि विराट के लिए देश ही नहीं विदेशों तक के रिश्ते आ रहे थे लेकिन उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से प्यार किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए. ऐसा ही एक किस्सा इंग्लैंड की दिग्गज महिला क्रिकेटर डैनियल वॉट (Daniell Wyatt) से जुड़ा है जब उन्होंने साल 2014 में सरेआम सोशल मीडिया पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.

विराट ने कपिल शर्मा के टीवी शो में इस बारे में खुलकर बात की थी. विराट 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में बतौर मेहमान बनकर गए थे और इसी दौरान उन्हें कपिल शर्मा ने एक तस्वीर दिखाई. तस्वीर में वह और वॉट नजर आ रहे थे. इसके साथ ही वॉट के चेहरे के आगे लिखा था- विराट, मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं. इस पर कपिल ने हंसते हुए विराट से सवाल पूछा.

इसे भी देखें, धोनी ने रवींद्र जडेजा की तलवारबाजी की नकल की, Video वायरल

पहले तो विराट भी शरमा जाते हैं लेकिन फिर हंसते हुए इस बारे में बताते हैं. अंतरराष्ट्रीय करियर में अभी तक 70 शतक लगाने वाले इस स्टार बल्लेबाज ने बताया कि यह बांग्लादेश में टी20 वर्ल्ड कप (2014) के दौरान की बात है. वह कहते हैं, 'हम टी20 वर्ल्ड कप में खेल रहे थे और सेमीफाइनल मैच के बाद उन्होंने (वॉट) यह ट्वीट किया था. मुझे अगले दिन इसके बारे में पता चला.'
विराट आगे कहते हैं, 'बाद में हम प्रैक्टिस में व्यस्त हो गए. हमने फिर ध्यान दिया नहीं. बाद में मुझे पता चला कि मेरी मम्मी ने एक इंटरव्यू में बोल दिया कि अभी विराट की शादी की उम्र नहीं है. मेरी मम्मी ने घर से ही मना कर दिया. मुझे तो कुछ बोलने का मौका ही नहीं दिया.' वह इतना कहते हुए ही हंसने लग जाते हैं.

इसे भी पढ़ें, सैम करन बोले, जब भाई टॉम को IPL में गेंदबाजी की तो हंसी नहीं रोक पा रहा था

साल 2017 में विराट ने अनुष्का संग शादी कर ली थी. हालांकि दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में एक ऐड शूट के दौरान हुई थी. अब दोनों के एक बेटी भी है जिसका नाम वमिका है. वमिका का जन्म इसी साल जनवरी में हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज