होम /न्यूज /खेल /विराट कोहली के कप्‍तानी छोड़ने के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा- लेडिज एंड जेंटलमैन, अपनी सीट बेल्‍ट बांध लें

विराट कोहली के कप्‍तानी छोड़ने के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा- लेडिज एंड जेंटलमैन, अपनी सीट बेल्‍ट बांध लें

विराट कोहली ने टेस्‍ट टीम की भी कप्‍तानी छोड़ दी है.(AFP)

विराट कोहली ने टेस्‍ट टीम की भी कप्‍तानी छोड़ दी है.(AFP)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टेस्‍ट टीम की कप्‍तानी छोड़ दी है. साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के हाथों टे ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टेस्‍ट टीम की कप्‍तानी छोड़ दी है. साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के हाथों टेस्‍ट सीरीज में हार मिलने के एक दिन बाद ही कोहली ने इसका ऐलान कर दिया. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर टेस्‍ट कप्‍तानी छोड़ने की घोषणा के साथ भावुक मैसेज भी लिखा. उनके अचानक लिए इस फैसले से हर कोई हैरान है. भारत के सबसे सफल टेस्‍ट कप्‍तान के रूप में पद छोड़ने वाले कोहली के ऐलान के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने एक ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

आकाश चोपड़ा ने कोहली ने ऐलान के बाद ट्वीट किया और कहा कि लेडिज एंट जेंटलमैन, हम कुछ अशांति का अनुभव कर रहे हैं. कृप्‍या अपनी सीटों पर वापस आ जाए और अपनी सीट बेल्‍ट बांध लें. हाथ जोड़कर ये भी गुजर जाएगा.

News18 Hindi

इसके बाद यूजर ने उनके इस ट्वीट को कोहली के फैसले से जोड़ा. एक यूजर ने ट्वीट किया कि कोहली से भी अपनी सीट पर लौटने को कहो. वहीं एक यूजर ने कहा कि आकाश चोपड़ा भारतीय क्रिकेट टीम में चल रही चीजों के बारे में बात कर हे हैं.

News18 Hindi

कप्‍तानी को लेकर भारतीय क्रिकेट में मचा हुआ है बवाल
पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट में उथल पुथल मची हुई है. दरअसल कोहली ने टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत का अभियान खत्‍म होने के साथ टी20 टीम की कप्‍तानी भी छोड़ दी थी, जिसका वो पहले ही ऐलान कर चुके थे और फिर इसके बाद उनसे वनडे टीम की कमान भी ले ली गई. साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कोहली ने जो कुछ भी कहा था, उसके बाद बवाल मच गया.

News18 Hindi

विराट कोहली ने ऐलान से 24 घंटे पहले ही टीम को बता दिया था फैसला, खिलाड़ियों से की थी खास गुजारिश

विराट कोहली के पास ‘दरकिनार’ किए जाने के बाद यही रास्ता बचा था, अब कौन बनेगा टेस्ट कप्तान?

इस कॉन्‍फ्रेंस से पहले बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा था कि उन्‍होंने कोहली को टी20 टीम की कप्‍तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था, जबकि प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कोहली ने इस बात को खारिज कर दिया. कोहली का कहना था कि इस मामले पर किसी से बात नहीं हुई. कोहली का यह भी कहना था कि वनडे की कप्‍तानी के बारे में भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम चुनने से कुछ देर पहले उन्‍हें बताया गया था. इस मामले के बाद यह तो साफ हो गया था कि बोर्ड और कोहली के बीच सब कुछ सही नहीं है.

Tags: Aakash Chopra, Cricket news, Sourav Ganguly, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें