विराट कोहली सोमवार को करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, रोहित शर्मा पर दे सकते हैं जवाब

बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टीम इंडिया सोमवार को रवाना होगी. विराट कोहली दौरे के लिए रवाना होने से पहले मुंबई में शाम 6 बजे पत्रकारों से बात करेंगे.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 9:49 PM IST
विराट कोहली सोमवार को करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, रोहित शर्मा पर दे सकते हैं जवाब
विराट कोहली. (AP Photo)
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 9:49 PM IST
कप्‍तान विराट कोहली के नेतृत्व में इंडियन क्रिकेट टीम वेस्‍टइंडीज दौरे पर टेस्‍ट, वनडे और टी20 सीरीज के लिए सोमवार को मुंबई से रवाना होगी. रवाना होने से पहले कप्‍तान कोहली मुंबई में पत्रकारों से बातचीत करेंगे. बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टीम इंडिया सोमवार को रवाना होगी. विराट कोहली दौरे के लिए रवाना होने से पहले मुंबई में शाम 6 बजे पत्रकारों से बात करेंगे. इस दौरान वे रोहित शर्मा से कथित तनातनी पर भी जवाब दे सकते हैं. टीम इंडिया के दो बड़े खिलाड़ियों के बीच अनबन पर अटकलों का बाजार गर्म है.

अनबन की अटकलों के बीच पहली प्रेस कांफ्रेंस
इससे पहले खबरें आई थीं कि कोहली इस बार प्रेस कांफ्रेंस नहीं करेंगे और सीधे विंडीज दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे. यह सब रोहित शर्मा के साथ कथित तनातनी की खबरों के चलते होने को दावा किया गया था. आमतौर पर किसी दौरे के लिए रवाना होने से पहले टीम के कोच और कप्तान प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हैं. किसी भी विदेशी दौरे पर जाने से पहले कप्‍तान की प्रेस कांफ्रेंस एक नियमित प्रक्रिया है.

virat kohli, rohit sharma, virat kohli rohit sharma, kohli rohit spat, vinod rai, bcci CoA, विराट कोहली रोहित शर्मा, विनोद राय, बीसीसीआई सीओए, कोहली रोहित झगड़ा
वर्ल्‍ड कप में रोहित व विराट कोहली ने इंडिया के लिए सबसे ज्‍यादा रन बनाए थे. (AP Photo)


रोहित-कोहली ने नहीं दिया आधिकारिक बयान
अनबन की खबरों पर अभी तक विराट कोहली और रोहित शर्मा ने चुप्पी साध रखी है. दोनों की ओर से कोई बयान नहीं आया है. लेकिन अटकलों और दावों का बाजार गर्म है. दो दिन पहले ही खबर भी आई थी कि रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

india tour of west indies, India vs West Indies, Indian team selection, MS Dhoni, virat kohli, इंडिया का वेस्‍ट इंडीज दौरा, एमएस धोनी, विराट कोहली, ऋषभ पंत
विराट कोहली और रोहित शर्मा.

Loading...

हो चुकी है सुलह की कोशिश!
वहीं बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने कहा था कि दोनों के बीच तनातनी की खबरें मीडिया की देन है. इसी बीच एक रिपोर्ट में कहा गया था कि बीसीसीआई ने दोनों से सब कुछ ठीक है जैसा मैसेज जारी करने को कहा गया था. लेकिन दोनों ने ऐसा नहीं किया. बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने यहां तक कहा था कि इससे पहले कि टीम का प्रदर्शन प्रभावित होना शुरू हो जाए, दोनों के बीच आ रही मतभेदों की रिपोर्ट पर ध्यान देना ही होगा.

ऋषभ पंत ने दिया ऐसा बयान कि फैंस कर रहे हैं ट्रोल

ये क्रिकेटर रातभर शराब पीते और सुबह लगाते रनों का अंबार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 8:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...