IND vs WI : विराट-रोहित के झगड़े की सच्चाई आज सामने आएगी!

वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले विराट कोहली प्रेस कांफ्रेंस में रोहित शर्मा पर पूछे जाने वाले सवालों पर स्थिति साफ कर सकते हैं. ऐसा नहीं हुआ तो फिर टीम के ड्रेसिंग रूम से और भी खराब खबरें सामने आने की आशंका बनी रहेगी.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:04 PM IST
IND vs WI : विराट-रोहित के झगड़े की सच्चाई आज सामने आएगी!
विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले सोमवार शाम छह बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:04 PM IST
वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में विदाई के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के सामने नई चुनौती है. टीम को अब वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. हालांकि इन तीन टी-20 सीरीज के पहले दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे. विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टीम सोमवार रात को दौरे के लिए रवाना होगी. उससे पहले विराट कोहली शाम छह बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. हालांकि इसमें कोच रवि शास्‍त्री मौजूद नहीं होंगे.

वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले होने वाली इस प्रेस कांफ्रेंस को बेहद अहम माना जा रहा है. दरअसल, भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच तनातनी की खबरें लगातार जारी हैं. माना जा रहा है कि टीम इंडिया के इन दो बड़े सितारों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है. यहां तक कि ये दोनों एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं.

ऐसे में जब विराट कोहली प्रेस कांफ्रेंस करने आएंगे तो बहुत मुमकिन है कि वो रोहित शर्मा पर पूछे जाने वाले सवालों पर स्थिति साफ करें. क्योंकि यदि ऐसा नहीं हुआ तो फिर वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम से और भी खराब खबरें सामने आने की आशंका बनी रहेगी.

virat kohli, ravi shastri, team india, india vs west indies,bcci बीसीसीआई, रवि शास्‍त्री, विराट कोहली, रोहित शर्मा, rohit sharma
वर्ल्ड कप से विदाई के बाद से ही रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है.


प्रेस कांफ्रेंस पर लगातार बना रहा असमंजस
इस प्रेस कांफ्रेंस को लेकर भी स्थिति इतनी साफ नहीं थी. पहले खबरें आ रही थी कि विराट कोहली बिना प्रेस कांफ्रेंस किए ही विंडीज दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे. लेकिन एक दिन बाद ही बीसीसीआई ने साफ कर दिया कि विराट प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद रहेंगे.

क्या इतने खराब हैं विराट-रोहित के रिश्ते?
Loading...

वर्ल्ड कप से टीम इंडिया की विदाई के बाद से ही विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है और अब तक मामले पर चुप्पी ही साध रखी है. हालांकि इन सबके बीच रोहित शर्मा के विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर देने की खबर भी खूब चर्चा में रही है.

धोनी ने बताई शादी की असली जरूरत, देखें Video 
युवराज ने की पाकिस्तानी गेंदबाज की धुनाई, दिलाई जबर्दस्त जीत

 
First published: July 29, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...