Home /News /sports /

virat kohli to receive formal invitation from kashmir premier league says organisers

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की कश्मीर प्रीमियर लीग में खेलेंगे विराट कोहली? अधिकारी बोले- शांति का पैगाम भेजेंगे

कश्मीर प्रीमियर लीग का आयोजन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड करता है जिसमें विराट के खेलने की संभावना ना के बराबर है. (AFP)

कश्मीर प्रीमियर लीग का आयोजन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड करता है जिसमें विराट के खेलने की संभावना ना के बराबर है. (AFP)

कश्मीर प्रीमियर लीग के अध्यक्ष आरिफ मलिक ने कहा कि विराट कोहली को लीग के दूसरे एडिशन में खेलने के लिए निमंत्रण भेजने का फैसला किया है. उन्होंने आगे कहा कि यह उनकी तरफ से 'शांति का पैगाम' है. इस टी20 लीग का आयोजन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड करता है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को कश्मीर प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन में खेलने के लिए औपचारिक न्योता भेजा जाएगा. केपीएल के अध्यक्ष आरिफ मलिक ने इसकी पुष्टि की है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से आयोजित की जाने वाली कश्मीर प्रीमियर लीग (Kashmir Premier League) का पहला सीजन पिछले साल खेला गया था. आरिफ मलिक ने कहा कि विराट कोहली को इस लीग के दूसरे एडिशन में खेलने के लिए औपचारिक तौर पर आमंत्रित किया जाएगा.

केपीएल के अध्यक्ष आरिफ मलिक ने कहा कि लीग ने कोहली को निमंत्रण भेजने का फैसला किया है. उन्होंने आगे कहा कि यह उनकी तरफ से ‘शांति का पैगाम’ है. मलिक ने एक वीडियो मैसेज में कहा, ‘मोहम्मद रिजवान ने एक बहुत ही सकारात्मक संदेश दिया कि क्रिकेट हर चीज से परे होना चाहिए. इसलिए हम विराट कोहली को लीग में खेलने या कम से कम एक मैच देखने के लिए आमंत्रित करने के लिए औपचारिक निमंत्रण भेज रहे हैं. यह हमारी तरफ से शांति का पैगाम है, अब यह उन पर निर्भर करता है कि वह इसे स्वीकार करते हैं या नहीं,’

इसे भी देखें, रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स की राहें होंगी अलग? जानिए- क्यों उपजा विवाद और आगे क्या होगा?

विराट के इस लीग में खेलने की संभावना बेहद कम है या यूं कहें कि ना के बराबर है. भारत और पाकिस्तान के बीच राजनयिक रिश्ते काफी खराब हैं. दोनों देशों के बीच काफी वक्त से कोई द्विपक्षीय सीरीज तक आयोजित नहीं की गई है. मलिक ने आगे कहा, ‘हम अन्य भारतीय खिलाड़ियों की भी मेजबानी करने के लिए तैयार हैं. हमारा मानना ​​है कि खेल ही दोनों देशों के बीच की खाई को पाटने का एकमात्र तरीका है.’

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से आयोजित होने वाली कश्मीर प्रीमियर लीग में पिछले सीजन में 6 टीमों ने हिस्सा लिया था. यह टूर्नामेंट 2021 में पहली बार आयोजित किया गया था, जिसमें रावलकोट हॉक्स ने खिताब जीता था. लीग के दूसरे सीजन में 2 नई टीमें उतारी जाएंगी. इसका आगाज 1 अगस्त से होना है जिसका फाइनल 14 अगस्त को खेला जाएगा.

Tags: Cricket news, Kashmir, Pakistan cricket, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर