Home /News /sports /

PM मोदी की बात पर विराट कोहली ने किया कमेंट, फैंस ने किया बुरी तरह ट्रोल

PM मोदी की बात पर विराट कोहली ने किया कमेंट, फैंस ने किया बुरी तरह ट्रोल


321 लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंडुलकर ने तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 6.4 ओवर में 54 रन जोड़ डाले. सहवाग 16 गेंदों पर 30 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद सचिन भी क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सके और 39 रन बनाकर चलते बने. भारत ने दसवें ओवर में दूसरा विकेट खोया जिसके बाद क्रीज पर गौतम गंभीर का साथ देने विराट कोहली उतरे.  कोहली ने 86 गेंदों पर नाबाद 133 रन बनाए जिसमें 16 चौके और 2 छक्के शामिल थे. उनके अलावा गंभीर ने भी 63 रनों की पारी खेली. (फोटो-एपी)

321 लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंडुलकर ने तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 6.4 ओवर में 54 रन जोड़ डाले. सहवाग 16 गेंदों पर 30 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद सचिन भी क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सके और 39 रन बनाकर चलते बने. भारत ने दसवें ओवर में दूसरा विकेट खोया जिसके बाद क्रीज पर गौतम गंभीर का साथ देने विराट कोहली उतरे. कोहली ने 86 गेंदों पर नाबाद 133 रन बनाए जिसमें 16 चौके और 2 छक्के शामिल थे. उनके अलावा गंभीर ने भी 63 रनों की पारी खेली. (फोटो-एपी)

पीएम मोदी (PM Modi) ने मन की बात में टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीत को प्रेरणादायी बताया, जिसके बाद विराट कोहली ट्रोल होने लगे. जानिए क्या है पूरा मामला?

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया ने ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीती. एडिलेड में महज 36 रन पर ऑल आउट होने के बाद मिली हार से उबरते हुए भारतीय टीम ने मेलबर्न में विजय हासिल की और उसके बाद सिडनी में टेस्ट मैच ड्रॉ कराया. अंत में ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर टीम इंडिया ने रोमांचक अंदाज में टेस्ट सीरीज जीती. टीम इंडिया की इस जीत को पीएम मोदी (PM Modi) ने भी सलाम किया. पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में टीम इंडिया की जीत को प्रेरणादायी बताया. पीएम मोदी से मिली इस तारीफ के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे.

    दरअसल विराट कोहली ने पीएम मोदी की एक बात पर तिरंगे की इमोजी बनाई, जिसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे. पीएमओ के ट्विटर पर पीएम मोदी की बात को ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा था- इस महीने, क्रिकेट पिच से भी बहुत अच्छी खबर मिली. हमारी क्रिकेट टीम ने शुरुआती दिक्कतों के बाद, शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीती. हमारे खिलाड़ियों का hard work और teamwork प्रेरित करने वाला है : पीएम नरेंद्र मोदी.
    विराट कोहली ने इस ट्वीट पर तिरंगे की इमोजी बनाई, जिसके बाद फैंस ने उन्हें इस जीत से अलग रहने के लिए कहा.

    विराट कोहली हुए ट्रोल

    एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि ये जीत अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में मिली है, आप इसका श्रेय ना लें. एक फैन ने ये भी लिखा-विराट कोहली आपने इस यात्रा से बाहर रहने का फैसला किया था.

    फैंस ने विराट कोहली की क्लास लगा दी!

    चेतेश्वर पुजारा का बड़ा बयान, कहा-कई बार गेंदों का सामना करना रन बनाने से ज्यादा जरूरी होता है

    पहले टेस्ट के बाद लौट आए थे विराट
    बता दें एडिलेड टेस्ट के बाद विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर चले गए थे. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा मां बनने वाली थी और अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए विराट कोहली उनके साथ रहना चाहते थे. इसके बाद अजिंक्य रहाणे ने टीम की कमान संभाली और टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत दिलाई. हालांकि विराट कोहली लगातार अपने घर से टीम के संपर्क में थे. कोच रवि शास्त्री ने ये भी बताया था कि ये टीम विराट कोहली की सोच से खेलती है, चाहे वो टीम में हों या ना हों.

    Tags: Cricket news, Mann Ki Baat, PM Modi, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर