Home /News /sports /

विराट कोहली फिर विवादों में, राष्ट्रगान के दौरान उनकी हरकत पर भड़के फैंस, Video

विराट कोहली फिर विवादों में, राष्ट्रगान के दौरान उनकी हरकत पर भड़के फैंस, Video

विराट कोहली विवादों में फंसे.(AFP)

विराट कोहली विवादों में फंसे.(AFP)

टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में हार मिली. इसके साथ टीम ने सीरीज भी 0-3 से गंवा दी. लेकिन इस दाैरान विराट कोहली (Virat Kohli) की हरकत पर फैंस सवाल उठा रहे हैं.

नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीसरे वनडे में अर्धशतकीय पारी खेली. लेकिन टीम इंडिया (Team India) को मैच में 4 रन से हार मिली. इसके साथ मेजबान साउथ अफ्रीका ने सीरीज पर (India vs South Africa) 3-0 से कब्जा कर लिया. इससे पहले टीम को टेस्ट सीरीज में भी 1-2 से हार मिली थी. इस बीच कोहली के राष्ट्रगान के दौरान उनकी हरकत पर फैंस भड़क उठे. सीरीज में केएल राहुल (KL Rahul) कप्तानी कर रहे थे. लेकिन वे बल्ले से भी कोई कमाल नहीं कर सके.

विराट कोहली (Virat Kohli) साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के दौरान एक शर्मनाक हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए. मैच से पहले राष्‍ट्रगान के दौरान विराट कोहली च्युइंग गम चबाते हुए नजर आए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. एक फैंस ने लिखा कि काेहली के इस रवैए को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. वहीं एक ने कहा कि उनक यह रवैया अपमानजनक है. मैच में साउथ अफ्रीका ने पहले खेलते हुए 287 रन बनाए थे. जवाब में भारतीय टीम 283 रन बनाकर आउट हो गई थी. दीपक चाहर ने अंत में अर्धशतकीय पारी खेलकर मैच को रोमांचक बनाया था.

 यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: रवि शास्त्री ने कहा- विराट कोहली 2 साल और कर सकते थे कप्तानी, लेकिन?

सिर्फ कोहली जीत सके हैं सीरीज

टीम इंडिया (Team India) साउथ अफ्रीका में सिर्फ बार वनडे सीरीज जीत सकी है. 2018 में खेली गई 6 मैचों की सीरीज को भारतीय टीम ने 5-1 के अंतर से जीता था. विराट कोहली उस समय टीम के कप्तान थे. उन्होंने सीरीज में 3 शतक भी लगाया था. उनके अलावा कोई दूसरा भारतीय कप्तान यहां वनडे सीरीज नहीं जीत सका है.

Tags: BCCI, Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Team india, Virat Kohli

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर