Home /News /sports /

विराट कोहली शेयर करेंगे दिवाली मनाने की टिप्स, टि्वटर पर शुरू हो गई ट्रोलिंग- VIDEO

विराट कोहली शेयर करेंगे दिवाली मनाने की टिप्स, टि्वटर पर शुरू हो गई ट्रोलिंग- VIDEO

विराट कोहली फैन्स के साथ दिवाली मनाने की टिप्स साझा करेंगे (PTI)

विराट कोहली फैन्स के साथ दिवाली मनाने की टिप्स साझा करेंगे (PTI)

वीडियो को साझा करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने लिखा, "अगले कुछ हफ्तों में मैं प्रियजनों और परिवार के साथ एक सार्थक दिवाली मनाने के लिए अपने व्यक्तिगत सुझावों की एक सीरीज साझा करूंगा.''

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां चीजें, समाचार और रुझान हर सेकेंड बदलते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तारीफ और नाराजगी दोनों ही तेजी से फैलती हैं. क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को भी रविवार को ट्विटर पर फैन्स की नाराजगी का सामना करना पड़ा है. दरअसल, विराट कोहली ने दीपावली और पटाखों को लेकर एक वीडियो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया, जिसके बाद उन्हें फैन्स की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. फैन्स विराट कोहली से पटाखे ना फोड़ने को लेकर दिए गए ज्ञान पर नाराज हैं.

    विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आगामी त्योहार दिवाली को लेकर एक वीडियो साझा किया. इस वीडियो में विराट कोहली ने कहा कि यह साल दुनिया भर के लोगों के लिए खासकर भारतीयों के लिए मुश्किल भरा रहा है. इसलिए हम सभी दिवाली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आती है, वह परिवार और दोस्तों के साथ सार्थक दिवाली का आनंद लेने के टिप्स साझा करेंगे.
    IPL 2021 से लौटे ऋतुराज गायकवाड़ का हुआ ट्रेडिशनल स्वागत, मां ने ऐसे उतारी बेटे की नजर- VIDEO

    T20 World Cup: क्या हार्दिक पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ मिलेगा मौका? आज हो सकता है फैसला

    वीडियो को साझा करते हुए विराट कोहली ने लिखा, “अगले कुछ हफ्तों में मैं प्रियजनों और परिवार के साथ एक सार्थक दिवाली मनाने के लिए अपने व्यक्तिगत सुझावों की एक सीरीज साझा करूंगा.” विराट कोहली पहले भी बिना पटाखों की पॉल्यूशन फ्री दिवाली का समर्थन करते रहते हैं. ऐसे में उनके इस वीडियो के बाद से फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हालांकि, विराट कोहली का यह वीडियो बहुत सारे फैन्स को पसंद नहीं आया है. वह विराट कोहली को उनके इस वीडियो और त्योहार पर पटाखे ना फोड़ने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

    बता दें कि विराट कोहली आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के एलिमिनेटर राउंड से बाहर होने के बाद टी20 वर्ल्ड कप के बायो बबल से जुड़ गए हैं. विराट कोहली का बतौर कप्तान यह अंतिम आईसीसी टी20 टूर्नामेंट हैं. वह टी20 टीम की कप्तानी छोड़ रहे हैं, इसका ऐलान उन्होंने कुछ वक्त पहले ही कर दिया था. इस वर्ल्ड कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया का मेंटॉर बनाया गया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि विराट अपनी कप्तानी में आईसीसी ट्रॉफी हासिल कर सकते हैं.

    Tags: Cricket news, Diwali, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर