हरभजन सिंह के वर्कआउट वीडियो का मजाक उड़ाना विराट कोहली को पड़ा भारी, मिली बड़ी चुनौती

हरभजन सिंह के वर्कआउट वीडियो का मजाक उड़ाना विराट कोहली को पड़ा भारी, मिली बड़ी चुनौती
विराट कोहली ने उड़ाया हरभजन का मजाक

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच खिलाड़ी घर रहते हुए खुद को फिट रखने की कोशिश में लगे हुए हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करते रहते हैं. हालांकि जब उन्होंने भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को वर्कआउट करते देखा तो मजाक उड़ाते हुए ट्रोल करने की कोशिश की. हालांकि हरभजन सिंह पीछे नहीं हटे बल्कि खुद उन्हीं को चैलेंज कर दिया.

हरभजन सिंह ने शेयर किया अपना फिटनेस वीडियो
हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डंबल हाथ में लेकर ट्रेन करते दिखे थे. लग रहा था कि आईपीएल से पहले हरभजन खुद को फिट रखने की कोशिश में लगे हुए हैं.
 
View this post on Instagram
 

Exercise Must

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on






विराट कोहली ने किया ट्रोल
विराट कोहली ने हरभजन सिंह के इस वीडियो का मजाक में  कहा कि उनके इस वर्कआउट से पूरी बिल्डिंग कांप रही है. उन्होंने इस वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, 'वेल डन पाजी, बिल्डिंग कांप रही है मगर थोड़ी थोड़ी.' हालांकि हरभजन सिंह ने इसका बुरा नहीं माना और जवाब देते हुए लिखा, 'धीरे-धीरे यह और बेहतर हो जाएगा. लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार करो फिर साथ में एक सेशन करेंगे.'



हाल ही में कोहली ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पहले ही अटेम्ट में 180 डिग्री लैंडिंग करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें यह काफी मुश्किल होता है. फैंस ने जमकर विराट कोहली की तारीफ की और कहा कि वह कितने आराम से यह 180 डिग्री लैंडिंग कर रहे हैं जबकि यह काफी मुश्किल है. इससे पहले भी कोहली कई बार लिफ्टिंग करते हुए अपने वीडियो शेयर कर चुके हैं. विराट कोहली को विश्व भर में फिटनेस के लिए जाना जाता है.

फिल्‍मी पर्दा: 4 साल की उम्र में वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, दौड़ने पर रोक, फिर कोच की हत्‍या, ऐसे खोया बुधिया सिंह

बड़ी बात : भाजपा नेता ने अनुष्का शर्मा पर लगाया गंभीर आरोप, कहा-एक्ट्रेस को तलाक दें विराट कोहली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading