होम /न्यूज /खेल /विराट कोहली ने तस्वीर शेयर कर पुजारा को किया ट्रोल, मिला करारा जवाब तो कप्तान की बोलती हो गई बंद

विराट कोहली ने तस्वीर शेयर कर पुजारा को किया ट्रोल, मिला करारा जवाब तो कप्तान की बोलती हो गई बंद

चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के अहम बल्लेबाज हैं

चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के अहम बल्लेबाज हैं

भारत में कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में सभी तरह के खेल आयोजन बैन हैं

    नई दिल्ली. भारत (India) में लॉकडाउन के कारण फिलहाल हर तरह के खेल आयोजन पर बैन लगा हुआ है. इसके साथ ही खिलाड़ियों को भी घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं है. पिछले कुछ समय में लॉकडाउन में छूट मिली है लेकिन किसी भी खेल के अभ्यास सत्र अब भी निलंबित हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लगता है लॉकडाउन का असर खिलाड़ियों की फिटनेस पर न हो. ऐसे में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को ट्रोल करने की कोशिश जो उन्हें भारी पड़ गया. पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने कोहली (Virat Kohli) के इस मजाक का ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि कप्तान की बोलती बंद कर दी.

    कोहली ने शेयर की पुरानी तस्वीर
    कोहली (Virat Kohli) ने साल 2017-18 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरी स्लिप में एक हाथ से कैच लेते दिख रहे हैं वहीं पुजारा वहीं खड़े होकर उन्हें देख रहे हैं. कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन के बाद पहला सेशन ऐसा होगा. मुझे उम्मीद है कि इस कैच को पकड़ने जाओगे तुम पूजी.' भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने लिखा कि पुजारा ऐसा करेंगे इसका कोई चांस नहीं है. इसके बाद कोहली के इस पोस्ट पर पुजारा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'उन्होंने हंसते हुआ इमोजी पोस्ट करते हुए कमेंट में लिखा, 'हां कप्तान, मैं इसे अपने दोनों हाथों से कैच कर सकूंगा.'




    लॉकडाउन के कारण भारत में नहीं खेला जा रहा है क्रिकेट
    लॉकडाउन से पहले भारतीय टीम साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ सीरीज खेल रही थी. इस सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था जो बारिश के कारण रद्द हो गया. इसके बाद कहा गया कि सीरीज के बाकी दोनों मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे, हालांकि ऐसा नहीं हुआ और पूरी सीरीज को ही रद्द कर दिया गया. इस सीरीज के बाद 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) को पहले 15 अप्रैल और फिर अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

    नौकरी ढूंढ रही थी ये लड़की, अचानक इस दिग्गज क्रिकेटर से मिली नजरें और हो गया प्यार

    आंद्रे रसेल पर हो रहा है कोरोना वायरस का असर, कहा- मैं अपना पसंदीदा काम भी नहीं कर पा रहा

    Tags: Cheteshwar Pujara, Cricket news, Sports news, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें