'मुश्किल' में फंसे विराट कोहली, न्यूजीलैंड के लोगों को कर दिया ऐसा इशारा, अब झेलना होगा...

'मुश्किल' में फंसे विराट कोहली, न्यूजीलैंड के लोगों को कर दिया ऐसा इशारा, अब झेलना होगा...
विराट कोहली ने किए कीवी दर्शकों को इशारे

क्राइस्टचर्च टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) बल्ले से फ्लॉप रहे लेकिन फील्डिंग के दौरान उन्होंने फैंस से पंगा लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 6:04 PM IST
  • Share this:
क्राइस्टचर्च. टी20 सीरीज में फ्लॉप, वनडे सीरीज में नाकाम और अब टेस्ट सीरीज की तीन पारियों में डिब्बा गोल. ये है न्यूजीलैंड दौरे पर विराट कोहली (Virat Kohli) का हाल. विराट कोहली बल्ले से मुसीबत में हैं लेकिन अब उन्होंने क्राइस्टचर्च टेस्ट में एक नई मुसीबत मोल ले ली है. भारत के कप्तान साहब खेल के पहले दिन फील्डिंग के दौरान न्यूजीलैंड के लोगों से भिड़ गए, उन्हें इशारे तक किए. आइए जानते हैं क्या है माजरा

विराट ने किए कीवी फैंस को इशारे
क्राइस्टचर्च टेस्ट में जब भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी तो हैग्ले ओवल के एक छोर पर कीवी फैंस का एक ग्रुप लगातार विराट कोहली (Virat Kohli) के खिलाफ नारेबाजी कर रहा था. विराट कोहली चाहते थे तो इसे नजरअंदाज कर सकते थे लेकिन उन्होंने दर्शकों के उस झुंड को जवाब दिया. विराट कोहली ने पीने के बाद नशे का इशारा किया. ऐसा लग रहा था मानो विराट कोहली फैंस को कह रहे हैं कि 'तुम लोगों ने शराब पी ली है और अब होश में नहीं हो.' विराट कोहली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) की ये हरकत उन्हें भारी पड़ सकती है क्योंकि न्यूजीलैंड के दर्शक जवाब मिलने के बाद चुप नहीं बैठते. इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान उन्होंने जोफ्रा आर्चर को भी निशाना बनाया था, यहां तक कि उनपर रंगभेदी टिप्पणी भी कर दी गई थी. अब विराट कोहली को कीवी फैंस ने निशाना बनाया है, हो सकता है टेस्ट मैच के अगले 2-3 दिन तक भी भारतीय कप्तान को कीवी फैंस से नारेबाजी सुननी पड़े.
विराट कोहली का बल्ला खामोश


वैसे न्यूजीलैंड में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला उनकी खराब फॉर्म की ओर इशारा कर रहा है. विराट कोहली क्राइस्टचर्च टेस्ट में महज 3 रन बनाकर आउट हुए. टिम साउदी की इनस्विंग गेंद ने विराट कोहली को विकेट के बीचों-बीच पकड़ लिया और वो LBW आउट हो गए. विराट कोहली वेलिंगटन टेस्ट में भी महज 2 और 19 रन बना सके थे.

विराट कोहली के लिए न्यूजीलैंड दौरा निराशानजक रहा है. वनडे सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से 3 मैचों में महज 75 रन निकले, उनका औसत सिर्फ 25 रहा. टी20 सीरीज में विराट कोहली ने 4 मैचों में सिर्फ 26.25 के औसत से 105 रन बनाए. बता दें विराट कोहली पिछली 21 इंटरनेशनल पारियों से शतक नहीं लगा सके हैं. साफ है विराट कोहली का बल्ला नहीं चल रहा है और ऐसे में उन्हें मैदान पर भी खुद पर काबू रखना चाहिए.

कोहली ने फिर 'खुदगर्जी' में कर दिया टीम का नुकसान, बल्ले से भी रहे फ्लॉप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज