लाइव टीवी

सेल्‍फी लेने की कोशिश कर रही थी फैन, तभी कोहली ने किया ऐसा, जिसकी उम्‍मीद न थी

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 8:50 AM IST
सेल्‍फी लेने की कोशिश कर रही थी फैन, तभी कोहली ने किया ऐसा, जिसकी उम्‍मीद न थी
एयरपोर्ट पर विराट कोहली के साथ सेल्‍फी लेने की कोशिश करती फैन

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) का यह वीडियो एयरपोर्ट का है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 8:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सभी लोग दूसरों से थोड़ी दूरी बनाकर चल रहे हैं. इस महामारी के कारण पूरी दुनिया में अब तक 9 हजार से भी अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. हर किसी को भीड़भाड़ से बचने की सलाह दी जा रही है. खिलाड़ियों को भी फैंस से दूर रहने की खास सलाह दी गई है, जिसका पालन भारतीय क्रिकेटर बखूबी कर रहे हैं. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस सलाह को मान रहे हैं, जिसकी एक झलक एयरपोर्ट पर उस समय नजर आई, जब भारत के सुपरस्‍टार क्रिकेटर फैंस के बीच से गुजरे, तभी एक महिला फैन तेजी से उनके पास सेल्‍फी लेने आई. मगर फैन को कभी निराश न करने वाले कोहली ने इस बार अपनी इस फैन कि तरफ देखा भी नहीं और सीधे निकल गए.

बीसीसीआई (BCCI) ने भी भारतीय क्रिकेटर्स को फैंस से दूर रहने की सलाह दी है. उन्‍हें सेल्‍फी और ऑटोग्राफ न देने की सलाह दी है.



कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई कि यह वीडियो कब का है. मगर कोहली पिछले सप्‍ताह साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के लिए लखनऊ गए थे और फिर उसके बाद वह घर लौटे थे. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) दोनों टीमों के बीच लखनऊ में दूसरा वनडे मैच खेला जाना था, मगर लखनऊ पहुंंचने के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज को रद्द दिया गया था.

घर में आराम कर रहे हैं खिलाड़ी
भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच 12 से 18 मार्च के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी थी, जहां पहला मुकाबला धर्मशाला में भारी बारिश के कारण रद्द हो गया था, वहीं इसके बाद भारत में महामारी के बढ़ते मामलों के कारण इस पूरी सीरीज को ही रद्द कर दिया गया था. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खिलाड़ी 29 मार्च से आईपीएल (IPL ) में व्‍यस्‍त होने वाले थे, मगर इस वायरस के कारण आईपीएल (IPL) को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया. कोई भी मैच न होने के कारण क्रिकेटर्स इस समय आराम कर रहे  हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

पीएसएल स्थगित होने के बाद पाकिस्तान की सड़क पर दिखा 'ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर'

ट्रेनर के सामने हो गए थे न्‍यूड, अब उमर अकमल पर लग सकता है आजीवन प्रतिबंध!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 7:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर