Home /News /sports /

Virat Kohli vs BCCI विवाद में कूदा पाकिस्‍तानी क्रिकेटर, बताया- क्‍या है कोहली और गांगुली के बीच असली मामला?

Virat Kohli vs BCCI विवाद में कूदा पाकिस्‍तानी क्रिकेटर, बताया- क्‍या है कोहली और गांगुली के बीच असली मामला?

विराट कोहली ने सौरव गांगुली के दावे को खारिज कर दिया . (AP)

विराट कोहली ने सौरव गांगुली के दावे को खारिज कर दिया . (AP)

Virat Kohli vs BCCI: भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली ने बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के दावे को खारिज कर दिया है, जिसके बाद पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का कहना है कि गांगुली को सबके सामने आकर जवाब देना चाहिए. दो अलग- अलग बयानों से भारतीय खेमे में खलबली मच सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) और बीसीसीआई (BCCI) विवाद में पाकिस्‍तानी क्रिकेटर सलमान बट (Salman Butt) भी कूद पड़े हैं और उन्‍होंने बताया कि असली मामला रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्‍तानी देने का नहीं, बल्कि कुछ और है. दरअसल साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुलासा किया था कि बीसीसीआई (BCCI) ने उनसे टी20 की कप्‍तानी न छोड़ने के लिए कभी नहीं कहा था.
    जबकि बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने पहले कहा था कि कोहली से कहा गया था कि टी20 की कप्‍तानी न छोड़ें. अब इस मामले पर पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर सलमान बट ने कहा कि कप्‍तानी मामले में गांगुली को जवाब देना चाहिए.

    भारतीय खेमे में मच सकती है खलबली
    अपने यूट्यूब चैनल पर बट ने कहा कि कोहली ने बीसीसीआई अध्‍यक्ष को लेकर चौंकाने वाली बात कही है, जो कोई छोटी बात नहीं है. उनका मानना है कि गांगुली और कोहली के दो अलग अलग बयानों से भारतीय खेमे में खलबली मच सकती है. उन्‍होंने कहा कि गांगुली को सामने आकर जवाब देना चाहिए. वे बीसीसीआई अध्‍यक्ष हैं और कोहली ने सार्वजनिक रूप से चौंकाने वाली बात कही, जो छोटी बात नहीं है.

    विराट कोहली ने BCCI से विवाद के बाद बेटी वामिका को लेकर की अपील, एयरपोर्ट की Photos हुई वायरल

    टेस्ट क्रिकेट में भारत की तरफ से पहली गेंद खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज को जब मांगनी पड़ी भीख
    पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का मानना है कि भारतीय खेमे में मुख्‍य मामला यह नहीं है कि रोहित शर्मा को भारतीय वनडे टीम की कप्‍तानी सौंपी दी गई, बल्कि यह देने के तरीका है. एक महान खिलाड़ी से कप्‍तानी लेकर जिस तरह से दूसरे को दी गई है, वह सही नहीं है. इसे बेमतलब का विवाद बनाया जा रहा है. इससे गांगुली और कोहली के बीच विश्‍वास की कमी होगी.

    Tags: BCCI, Cricket news, Salman butt, Sourav Ganguly, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर