इस महिला क्रिकेटर से मिलने सुबह 5 बजे कमरे पर पहुंच गए थे विराट कोहली!

सारा टेलर इंग्लैंड की स्टार खिलाड़ी हैं, जिनकी भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग है

News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 6:46 PM IST
इस महिला क्रिकेटर से मिलने सुबह 5 बजे कमरे पर पहुंच गए थे विराट कोहली!
इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर्स के साथ विराट कोहली (twitter)
News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 6:46 PM IST
क्रिकेट की दुनिया में आज विराट कोहली बहुत बड़े स्टार हैं. दुनिया भर के फैंस के साथ-साथ क्रिकेट जगत में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. महिला क्रिकेटरों में भी कोहली को लेकर अलग ही क्रेज है. हालांकि इंग्लैंड की एक महिला क्रिकेटर के मुताबिक आज से पांच साल पहले खुद विराट कोहली उनकी साथी खिलाड़ी से मिलने के लिए सुबह पांच बजे उनके कमरे में पहुंच गए थे.

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर केट क्रॉस ने ट्विटर पर पांच साल पुरानी एक तस्वीर शेयर करते लिखा है कि 'पांच साल पहले जब विराट कोहली तुमसे मिलना चाहते थे, सारा'. इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर ने इसपर जवाब देते हुए लिखा कि, 'आज तक कभी मुझे ऐसा वेक अप कॉल नहीं मिला जब मुझे सुबह पांच बजे ब्रेकफास्ट के लिए बोला जाए'. क्रॉस की इस तस्वीर में विराट कोहली सारा टेलर और क्रॉस के साथ दिख रहे हैं.



धोनी से डांट खाने के बाद गेंदबाज ने दिया पहला बयान, बताया उस दिन क्‍या हुआ था

बता दें कि सारा टेलर इंग्लैंड की स्टार खिलाड़ी है. सोशल मीडिया पर वह अक्सर ही अपने खास लुक को लेकर चर्चा का विषय बन जाती है. इंग्लैंड के लिए 121 वनडे मैच खेल चुकी टेलर सात शतक और 19 अर्धशतक लगा चुकी है. इस साल फरवरी महीने वह भारत आई थीं, जब वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम भारत आई थी.


Loading...





आपको बता दें कि इसी टीम की खिलाड़ी डेनियल वाइट विराट कोहली की बड़ी फैन हैं. वह विराट कोहली को शादी तक के लिए प्रपोज कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वह कई बार विराट कोहली को लेकर ट्वीट कर चुकी हैं. भारत में कई बार वह इसी कारण ट्विटर पर ट्रेंड बन जाती है. केट क्रॉस डेनियल और विराट कोहली को लेकर भी ट्वीट कर चुकी हैं, जब डेनियल ने कोहली के दिए बल्ले से टीम के लिए शतक जड़ा था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार