रवि शास्त्री को ही हेड कोच चाहते हैं विराट कोहली, वेस्टइंडीज जाने से पहले दिया बड़ा बयान

वेस्टइंडीज जाने से पहले विराट कोहली से हेड कोच के मामले पर सवाल पूछा गया तो विराट कोहली ने रवि शास्त्री का पक्ष लिया और कहा...

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 8:11 PM IST
रवि शास्त्री को ही हेड कोच चाहते हैं विराट कोहली, वेस्टइंडीज जाने से पहले दिया बड़ा बयान
रवि शास्त्री को हेड कोच चाहते हैं विराट कोहली, वेस्टइंडीज जाने से पहले दिया बड़ा बयान
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 8:11 PM IST
वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो रहा है. खबरों के मुताबिक कई बड़े नामों ने टीम इंडिया का कोच बनने के लिए अप्लाई भी कर दिया है. हालांकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कुछ और ही चाहते हैं. वेस्टइंडीज जाने से पहले विराट कोहली ने साफतौर पर कहा कि अगर रवि शास्त्री हेड कोच बने रहे तो उन्हें और टीम इंडिया को बेहद खुशी होगी.

विराट कोहली ने दिया ये बयान
विराट कोहली से जब हेड कोच के मसले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अगर क्रिकेट सलाहकार समिति मेरा विचार जानना चाहेगी तो मैं उनसे बात करूंगा. रवि भाई के कार्यकाल में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है. हम उनका आदर करते हैं. अगर वो कोच बने रहते हैं तो हमें खुशी होगी. लेकिन मुझसे इस मुद्दे पर अबतक बातचीत नहीं हुई है.'

विराट कोहली और रवि शास्त्री


आपको बता दें कि टीम इंडिया के हेड कोच के लिए अभी तक माइक हेसन, महेला जयवर्धने, रोबिन सिंह आवेदन कर चुके हैं. वहीं रवि शास्‍त्री को इंटरव्‍यू में सीधे एंट्री मिलेगी.

प्रवीण आमरे बनना चाहते हैं बैटिंग कोच
आपको बता दें भारत के पूर्व बल्लेबाज प्रवीण आमरे टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच बनने की दौड़ में शामिल हैं. दिवंगत रमाकांत आचरेकर से क्रिकेट का ककहरा सीखने वाले आमरे के मार्गदर्शन में मुंबई ने रणजी ट्रॉफी खिताब जीता. वह अभी अमेरिकी क्रिकेट के साथ बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में जुड़े हैं. बीसीसीआई ने मुख्य कोच, बल्लेबाजी कोच और गेंदबाजी कोच सहित अन्य पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं जिसके लिए समयसीमा 30 जुलाई तक है.
Loading...

प्रवीण आमरे


जॉन्टी रोड्स बनना चाहते हैं फील्डिंग कोच

टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर का कॉन्ट्रैक्ट भी वेस्टइंडीज दौरे के बाद खत्म हो जाएगा. भारतीय टीम के फील्डिंग कोच की रेस में जॉन्टी रोड्स सबसे आगे बताए जा रहे हैं. रोड्स आईपीएल में मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच रह चुके हैं.

कोहली बोले-वर्ल्ड कप में हार के बाद फिर एकजुट होने का वक्त

टी20 वर्ल्‍ड कप: भारतीयों के लिए ऑस्‍ट्रेलिया बहाएगा पैसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...