प्रैक्टिस मैच में कोहली को आउट करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कही ये बात

कोहली ने 87 गेंदों में 64 रन की पारी खेली.

News18Hindi
Updated: December 1, 2018, 12:14 PM IST
प्रैक्टिस मैच में कोहली को आउट करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कही ये बात
कोहली ने 87 गेंदों में 64 रन की पारी खेली.
News18Hindi
Updated: December 1, 2018, 12:14 PM IST
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ चार-दिवसीय अभ्यास मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेल रहे हैं. टीम इंडिया ने पहली पारी में बढ़िया खेल दिखाया और 358 का स्कोर बनाया. इस दौरान पांच भारतीय बल्लेबाजों ने अर्धशतक बनाए. इन्हीं में से एक कोहली रहे और उन्होंने 87 गेंदों में 64 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 7 चौके और 4 छक्के जमाए. कोहली को इस दौरान 19 साल के एरन हार्डी ने आउट किया, उन्होंने इस दौरान अपने फॉलो थ्रू में गजब का कैच पकड़ा. कोहली को आउट करने के बाद हार्डी खासे खुश नजर आए और दिन का खेल खत्म होने के बाद उन्होंने दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज को आउट करने की खुशी जताई.

cricket.com.au. से बातचीत में हार्डी ने कहा, "हां, ये वास्तव में बहुत अच्छी फीलिंग है. वह मेरी गेंद पर मैदान के चारों ओर शॉट खेल रहे थे और इसी बीच उन्होंने एक गेंद मेरे तरफ खेल दी. वह एक शानदार अनुभव था."



जब उनसे पूछा गया कि अपने करियर में आपको गेंदबाजी करते हुए किसके खिलाफ सबसे ज्यादा कठिनाई हुई है. इस पर उन्होंने कहा, "मेरे हिसाब से कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करनी वास्तव में बहुत कठिन थी. वह जाहिरतौर पर वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं. शायद वह मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. उनके खिलाफ गेंदबाजी करनी बड़ी चुनौती थी, क्योंकि उनके खिलाफ गलती की कोई संभावनाएं नहीं रहती."

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ हुए चोटिल तो इस दिग्गज क्रिकेटर ने दिया रोहित शर्मा से ओपनिंग करवाने का सुझाव

पिछले साल, हार्डी को एशेज सीरीज के पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को वॉर्म अप मैच में गेंदबाजी करने का मौका मिला था. अच्छी बात ये रही कि उन्होंने जो रूट को महज 9 रन पर आउट कर दिया था. लेकिन उन्होंने कोहली के विकेट को ज्यादा कीमती बताया है. हार्डी ने इस मैच में बैट से भी अच्छा प्रदर्शन किया है और वह 86 रन बनाकर आउट हुए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...