लाइव टीवी

अनुष्का के बाद विराट कोहली ने देखी Netflix की ये डॉक्युमेंट्री, कहा- इतना अच्छा कभी महसूस नहीं हुआ

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 11:39 AM IST
अनुष्का के बाद विराट कोहली ने देखी Netflix की ये डॉक्युमेंट्री, कहा- इतना अच्छा कभी महसूस नहीं हुआ
अनुष्का के बाद विराट कोहली ने भी देखी नेटफ्लिक्स डॉक्युमेंट्री

विराट कोहली (Virat Kohli) ने नेटफ्लिक्स की डॉक्युमेंट्री 'गेम चेंजर्स' (The Game Changers) की जमकर तारीफ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 11:39 AM IST
  • Share this:
विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका का टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप कर डाला. रांची टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया ने महज 12 गेंदों के अंदर साउथ अफ्रीका के दो विकेट झटक सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया. इस ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने जमकर जश्न मनाया हालांकि इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने एक डॉक्युमेंट्री देखी.

विराट कोहली ने देखी नेटफ्लिक्स की डॉक्युमेंट्री
मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने नेटफ्लिक्स (Netflix) की डॉक्युमेंट्री 'द गेम चेंजर्स'  (The Game Changers) देखी. जिसमें मांस, प्रोटीन और ताकत के बारे में दिखाया गया है. इस डॉक्युमेंट्री में दिखाया गया है कि वेजिटेरियन रहकर आप दुनिया के सबसे ताकतवर और टॉप एथलीट बन सकते हैं. विराट कोहली ने इस बेमिसाल डॉक्युमेंट्री को देखने के बाद ट्विटर पर इसकी तारीफ की. उन्होंने कहा, 'नेटफ्लिक्स पर गेम चेंजर्स देखी. एक वेजिटेरियन एथलीट के तौर पर मुझे एहसास हुआ कि इतने सालों से जो मैं डाइट के बारे में सोचता था वो एक भ्रम था. क्या गजब की डॉक्युमेंट्री है मैंने कभी वेजिटेरियन बनने के बाद अपने जीवन में इतना अच्छा महसूस नहीं किया.'

विराट कोहली का ट्वीट


अनुष्का ने भी की थी डॉक्युमेंट्री की तारीफ
वैसे आपको बता दें विराट कोहली (Virat Kohli) से पहले उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने ये डॉक्युमेंट्री देख ली थी. उन्होंने भी ट्वीट कर इस डॉक्युमेंट्री की तारीफ की थी. अनुष्का शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ये डॉक्युमेंट्री हर उस शख्स को जवाब है जो ये पूछते हैं कि तुम वेजिटेरियन क्यों बनीं?

अनुष्का शर्मा ने भी देखी है द गेम चेंजर्स

Loading...

बता दें अनुष्का से शादी से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) मांसाहारी थे. बटर चिकन उनका फेवरेट था. अपनी फिटनेस और डाइट पर ध्यान देने के बाद भी विराट कोहली मछली खाते थे. हालांकि शादी के बाद उन्होंने मांस-मछली सब छोड़ दिया. जिसका असर उनकी फिटनेस और परफॉर्मेंस पर नहीं पड़ा.

17 साल के इस बल्लेबाज ने 25 छक्कों की मदद से ठोके 564 रन, IPL में करोड़पति बनना तय!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...