वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले प्रो कबड्डी लीग में शामिल होंगे विराट कोहली

विराट कोहली प्रो कबड्डी लीग के मुंबई चरण के उ्दघाटन के दौरान महाराष्ट्र की दो टीमों यू मुंबा और पुणेरी पलटन का मुकाबला भी देखेंगे. प्रो कबड्डली लीग का मुंबई चरण 27 जुलाई से शुरू होकर दो अगस्त तक चलेगा.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 9:55 PM IST
वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले प्रो कबड्डी लीग में शामिल होंगे विराट कोहली
विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों प्रारूपों के लिए भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 9:55 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले शनिवार को पेशेवर कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र के मुंबई चरण के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे.

लीग की ओर से जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है. इसके अनुसार, विराट कोहली लीग के मुंबई चरण के उ्दघाटन समारोह में महाराष्ट्र की दो टीमों यू मुंबा और पुणेरी पलटन का मुकाबला भी देखेंगे. भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान अनुप कुमार पुणेरी पल्चन के कोच हैं. प्रो कबड्डी लीग का मुंबई चरण 27 जुलाई से शुरू होकर दो अगस्त तक चलेगा.

विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. हालांकि वर्ल्ड कप के दौरान यह खबर आई थी कि विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे, लेकिन सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद हो रही आलोचना के बीच अचानक ही विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का फैसला किया.

भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा 3 अगस्त से शुरू हो रहा है. इसमें तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे. दौरे का आगाज टी-20 सीरीज से होगा, इसके बाद वनडे सीरीज 8 अगस्त से शुरू होगी. 22 अगस्त से पहला टेस्ट शुरू होगा, जबकि दूसरा टेस्ट 30 अगस्त को खेला जाएगा.

विराट के करियर का ऐसा 'दाग' जो उनकी कप्तानी छीन सकता है!
धोनी को मिली पोस्टिंग, इस फोर्स के साथ करेंगे कड़ी ट्रेनिंग
First published: July 26, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...