इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली बनाएंगे सबसे ज्यादा रन लेकिन बुरी तरह हारेगी टीम इंडिया-माइकल वॉन

माइकल वॉन ने भारत के इंग्लैंड दौरे पर पर बड़ा बयान दिया है (Michael Vaughan/Instagram)

भारत को इंग्लैंड दौरे पर पहले 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. इसके बाद टीम इंडिया 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और मशहूर कमेंटेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारत के इंग्लैंड दौरे पर बड़ा बयान दिया है.  माइकल वॉन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे रन पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज होंगे लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया हार जाएगी. भारत को इंग्लैंड दौरे पर पहले 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. इसके बाद टीम इंडिया 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

    माइकल वॉन ने क्रिकट्रैकर को दिये खास इंटरव्यू में कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिये. वॉन के अनुसार इंग्लैंड आसानी से टेस्ट सीरीज जीत जाएगा. वॉन ने कहा, ''जब-जब इंग्लैंड भारत गया है, उन्हें बुरी तरह हराया गया है. और जब भारत इंग्लैंड आया है, तो ठीक इसके उल्टा हुआ है. इंग्लैंड की टीम अपने घर पर ड्यूक गेंदों से बहुत मजबूत टीम है. वॉन ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में विराट कोहली और जो रूट होंगे. वहीं जसप्रीत बुमराह और क्रिस वोक्स सबसे ज्यादा विकेट चटकाएंगे.

    वॉन ने की रोहित शर्मा की तारीफ
    माइकल वॉन ने कहा कि अगर उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिलता तो वो रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलना चाहते. यही नहीं वॉन ने ये भी कहा कि अगर उन्हें मुंबई इंडियंस के किसी खिलाड़ी को इंग्लैंड की टीम में शामिल करना होगा तो वो रोहित शर्मा की होंगे.

    रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलना चाहते हैं माइकल वॉन, कहा- इंग्लैंड की टीम में भी दूंगा जगह

    अरविंद डी सिल्वा की श्रीलंका के खिलाड़ियों को सलाह- पहले मैच जीतें फिर पैसों की बात करें

    माइकल वॉन से जब पूछा गया कि वो विराट कोहली और रोहित शर्मा में से किस बल्लेबाज को खेलते देखने के लिए पैसे देंगे? इस पर माइकल वॉन ने विराट कोहली का नाम लिया.