Home /News /sports /

विराट कोहली ने बर्थडे विश कर कुछ ऐसे बना दिया फैन का दिन- VIDEO

विराट कोहली ने बर्थडे विश कर कुछ ऐसे बना दिया फैन का दिन- VIDEO

विराट कोहली का फैन को जन्मदिन की बधाई देने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. (AFP)

विराट कोहली का फैन को जन्मदिन की बधाई देने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. (AFP)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज (India vs New Zealand) के दौरान मुंबई में होटल से निकलते वक्त एक फैन को जन्मदिन की बधाई दी थी. विराट कोहली के इस जेस्चर की जमकर तारीफ हो रही है और यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. क्रिकेट का क्रेज भारत में कितना है, इसे किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है. यहां क्रिकेटरों को फैन्स भगवान मानते हैं और अपने ‘भगवान’ की एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते. अपने पसंदीदा क्रिकेटर का फैन की तरफ पलभर देखा लेना, हाथ हिलाना, उसकी बात का जवाब देना या हाथ मिलाना काफी बड़ी बात हो जाती है. ऐसा ही कुछ वाकया मुंबई में खेले भारत बनाम न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) मैच के दौरान हुआ. दरअसल, एक फैन और भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच भी कुछ ऐसा हुआ कि फैन का दिन बन गया.

    जब भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) मैदान पर जाने के लिए होटल छोड़ रही थी, उस वक्त एक फैन ने बताया कि आज उसका जन्मदिन है. दरअसल, यह फैन होटल में एक प्लेकार्ड लेकर खड़ा हुआ था, जिस पर लिखा था- आज मेरा जन्मदिन है. जब भारतीय कप्तान विराट कोहली वहां से गुजरे तो इस फैन से बल्लेबाज को जोर से बोलकर बताया कि आज उसका जन्मदिन है. यह सुनकर कोहली ने इस फैन को जवाब दिया और उसका दिन बना दिया.

    हरभजन सिंह ने कर लिया रिटायरमेंट का फैसला? IPL टीम का मेटॉर बनने की तैयारी

    धोनी ने पहला टेस्ट शतक जड़ कर दिया संन्यास का ऐलान, टीम इंडिया हो गई हैरान

    33 वर्षीय क्रिकेट दिग्गज ने मुड़कर प्रशंसक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. फैन विराट कोहली से जन्मदिन की शुभकामना मिलने पर काफी ज्यादा खुश नजर आया. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का यह वीडियो वायरल हो रहा है. बाद में यह फैन स्टेडियम में भी इसी प्लेकार्ड के साथ नजर आया था. भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रनों के बड़े अंतर से हराकर दो मैचों की सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली.

    बता दें कि हाल ही में भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टेस्ट क्रिकेट के प्रति उनके जुनून के लिए विराट कोहली की जमकर प्रशंसा की. शास्त्री-कोहली की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर एक के बाद एक सीरीज जीत सहित विदेशी परिस्थितियों में कुछ दबदबे वाले प्रदर्शन के साथ भारतीय क्रिकेट को टेस्ट क्रिकेट में नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया. इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हालांकि, भारत का प्रदर्शन खराब रहा था.

    टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में तीन मैचों की टी20 सीरीज को 3-0 से जीता. इसके बाद टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से जीत हासिल की. दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच कानपुर में खेला गया, जिसकी कप्तानी अजिंक्य रहाणे ने की. यह मैच ड्रॉ रहा था. इसके बाद मुंबई में विराट कोहली की कप्तानी में खेले गए दूसरे टेस्ट में विशाल अंतर के साथ भारत ने जीत हासिल की और सीरीज पर भी अपना कब्जा जमाया.

    Tags: Cricket new, IND vs NZ, India vs new zealand, Off The Field, Viral video, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर