• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • जिम में वजन उठाकर कूदे विराट कोहली, एबी डिविलियर्स ने जोड़े हाथ!

जिम में वजन उठाकर कूदे विराट कोहली, एबी डिविलियर्स ने जोड़े हाथ!

इंस्‍टाग्राम पर कोहली के 70 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं. वह इंस्‍टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने शीर्ष 10 भारतीय सेलिब्रिटीज में एकमात्र खिलाड़ी हैं

इंस्‍टाग्राम पर कोहली के 70 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं. वह इंस्‍टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने शीर्ष 10 भारतीय सेलिब्रिटीज में एकमात्र खिलाड़ी हैं

लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने शरीर पर और ज्यादा मेहनत कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से क्रिकेट थमा हुआ है, खेल की दुनिया थमी हुई है लेकिन नहीं थमे हैं तो कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli). विराट कोहली लॉकडाउन के दौरान भी उसी जोश के साथ मेहनत कर रहे हैं जैसा कि वो क्रिकेट खेलने के दौरान करते हैं. विराट कोहली ने मंगलवार को अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो जिम में वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. विराट कोहली जो एक्सरसाइज कर रहे हैं उसने एबी डिविलियर्स को उन्हें हाथ जोड़ने पर मजबूर कर दिया.

    कोहली का 'विराट' वर्कआउट
    मंगलवार को कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मुंबई में अपने घर की जिम में वर्कआउट करते दिखे. विराट कोहली ने अपने पैरों और लोअर बैक को मजबूत करने वाली एक्सरसाइज की. विराट कोहली ने वजन उठाया और उसे अपने कंधे पर रखा. उसके बाद वो हमा में उछलकर जंपिंग स्क्वाट्स मारने लगे. बता दें ये एक्सरसाइज लोग बिना वजन के भी ढंग से नहीं कर पाते लेकिन विराट कोहली ने इसे वजन के साथ किया और इस दौरान उनका बैलेंस भी गजब था.








    View this post on Instagram





    Earn it. Don't demand it.


    A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on






    विराट (Virat Kohli) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया. सभी उनकी फिटनेस और जुनून के कायल हो गए. विराट कोहली के दोस्त और साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स भी विराट के मुरीद हो गए. यही नहीं हरभजन सिंह ने भी विराट कोहली को सलाम किया.

    वजन उठाने से बदली विराट की जिंदगी
    बता दें विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री के साथ बातचीत में खुलासा किया था कि साल 2015 में उन्होंने वजन उठाना शुरू किया जिसके बाद से उनका करियर उफान पर है. वो एक अलग तरह की ताकत महसूस करते हैं. विराट कोहली ने इसका श्रेय आरसीबी के मेंटल और कंडिशनिंग कोच शंकर बसु को दिया. वो शंकर बसु ही थे जिन्होंने विराट कोहली को स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और अच्छी डाइट के लिए प्रेरित किया.

    माना जाता था सहवाग का उत्तराधिकारी लेकिन अपने ही हाथों से खराब कर दिया करियर!

    खेल मंत्री ने दी स्टेडियम में टूर्नामेंट आयोजित करने की इजाजत, अब होगा IPL?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज