जन्मदिन मनाने के बाद विराट कोहली से हो गई 'बड़ी गलती', सुरेश रैना को कहा...

विराट कोहली ने सुरेश रैना का गलत नाम लिखा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 31वां जन्मदिन भूटान में मनाया, इस दौरान उनसे ऐसी गलती हो गई जिसके बाद उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

  • Share this:
    टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वक्त ब्रेक पर हैं. वो अपना 31वां जन्मदिन मनाने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान गए हुए हैं. विराट कोहली को उनके जन्मदिन पर सभी क्रिकेटर्स ने बधाई दी. विराट कोहली ने भी उन क्रिकेटर्स का बधाई देने के लिए शुक्रिया अदा किया. हालांकि इस दौरान उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो गई जिसके बाद उनका जमकर मजाक बनाया जा रहा है.

    विराट कोहली ने गलत लिखा सुरेश रैना का नाम
    विराट कोहली को सभी क्रिकेटर्स की तरह सुरेश रैना ने भी जन्मदिन की बधाई दी थी लेकिन इसके बाद जो विराट कोहली ने किया उसे सभी ने हैरान कर दिया. विराट कोहली ने रिप्लाई करते हुए सुरेश रैना का गलत नाम लिख दिया. उन्होंने लिखा, 'थैंक्स भावेश.' विराट कोहली से सुरेश रैना का नाम लिखने में गलती हो गई जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

    विराट कोहली ने सुरेश रैना का नाम भावेश लिखा!


    ट्रोलर्स ने भारतीय कप्तान की जमकर खिंचाई की.

    एक गलती के बाद विराट कोहली ट्विटर पर ट्रोल


    इसके लपेटे में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी आ गईं.

    ट्विटर पर ट्रोल हुए विराट


    भूटान में छुट्टियां मना रहे हैं विराट
    एक ओर जहां विराट कोहली के इस कमेंट के बाद ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर भारतीय कप्तान प्रकृति के करीब अपनी पत्नी अनुष्का के साथ छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं. विराट और अनुष्का भूटान में हैं. वहां दोनों 4 नवंबर को पहुंच गए थे जहां उन्होंने ट्रैकिंग का लुत्फ उठाया. विराट कोहली और अनुष्का भूटान के लोगों  से काफी इंप्रेस हैं, वहां की मेहमान नवाजी उन्हें काफी पसंद आई.




    आज ही विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जहां वो एक झील के किनारे अनुष्का के साथ बैठे हुए हैं.

    रोहित शर्मा ने नहीं किए ये 4 काम तो राजकोट में ही सीरीज हार जाएगी टीम इंडिया!