विराट कोहली को याद आया अपना पहला प्यार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लव लेटर

विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर हैं. (फोटो साभार-@BCCI)

WTC Final के फाइनल की तैयारियों में जुटे भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने पुराने प्यार को याद कर भावुक गए हैं. कोहली ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक लव लेटर भी लिखा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर हैं. कोहली की टीम पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलेगी. इसके बाद टीम इंडिया को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इस दौरे पर कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी साथ गई हैं. परिवार के साथ होने के बावजूद कोहली का पुराना दर्द उभर आया है. कोहली ने अपने सच्चे प्यार के लिए एक लव लेटर भी लिखा है.

    सभी फैन्स जानते हैं कि विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर कितने सजग हैं. कोहली को इस समय दुनिया का सबसे फिट क्रिकेटर माना जाता है. इसके लिए भारतीय कप्तान ने कई कुर्बानियां भी दी हैं. कोहली सुपर एक्टिव रहने के लिए साग-सब्जी और प्रोटीन डाइट लेते हैं. कोहली ने तीन साल पहले नॉन-वेज भी खाना छोड़ दिया था. खुद को ज्यादा फिट रखने के लिए उनके भोजन से आलू भी हट गया है. अब कोहली आलू को बहुत मिस कर रहे हैं. आलू के प्रति अपने प्रेम को दर्शाने के लिए चीकू ने सोशल मीडिया पर खुला प्रेम पत्र लिख डाला है.



    कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लेटर शेयर किया. इस लेटर में उन्होंने लिखा, “माय डियर आलू, मैं ये लेटर आपको इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि मुझे एहसास हो गया है कि मेरा प्यार आपके लिए सच्चा है. मुझे अभी तक हमारी पहली मुलाकात याद है. उस दिन जिस दिन मैंने आपके आलू परांठे के अंदर देखा था. मुझे याद है कि मैं आपको ग्रोसरी स्टोर से सच्चे फैन की तरह लेकर आया था. मुझे अभी भी वो दिन याद है जब मैं आपसे थिएटर में मिलता था और आपको अपने हाथ में लिए रहता था और आप सुंदर लाल केचअप पहने हुए होते थे.”

    यह भी पढ़ें:

    WI vs SA: वेस्टइंडीज पर टूटा डि कॉक का कहर, जड़ा ताबड़तोड़ शतक, उड़ाए 12 चौके और 7 छक्के

    PSL 2021: कॉलिन मुनरो ने पाकिस्‍तानी गेंदबाजों को जमकर धोया, 36 गेंदों पर जड़ दिए 90 रन

    भारतीय कप्तान ने आगे लिखा, 'अब, मुझे एहसास हुआ है कि आपके बिना जीवन अधूरा है जैसे आलू के बिना आलू गोभी. आपके साथ मटर हुआ करती थी. जब से आए गए हो जीरा भी अधूरा है और जीवन फीका है. मुझे हमारा मसालेदार समय याद आ रहा है आलू.” इस लेटर के आखिर में विराट ने लिखा है कि… “अभी कहानी बाकी है… क्योंकि प्यार का कोई अंत नहीं होता.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.