अपना शहर चुनें

States

IND Vs AUS: विराट कोहली के इस करीबी को 24 दिनों के बाद क्वारंटीन से मिली छुट्टी, अब टी-20 में आएगा मज़ा!

विराट कोहली (फोटो- AP)
विराट कोहली (फोटो- AP)

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से टी-20 सीरीज़ का आगाज़ हो रहा है. टीम इंडिया को वनडे सीरीज़ में हार का सामना करना पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2020, 9:36 AM IST
  • Share this:
सिडनी. भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND Vs AUS) के बीच आज से टी-20 सीरीज़ का आगाज़ हो रहा है. आखिरी वनडे में जीत के बाद टीम इंडिया ने एक बार फिर से उम्मीदें जगा दी है. इस बीच अच्छी खबर ये है कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बेहद करीबी और टीम इंडिया के थ्रोडाउन एक्सपर्ट डी राघवेन्द्र (D Raghavendra) भी टीम से जुड़ने वाले हैं. वो पिछले 24 दिनों से कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के चलते सिडनी में क्वारंटीन में थे. उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल के तहत टीम में जुड़ने की इजाजत नहीं दी गई थी. लेकिन अब टी-20 सीरीज़ से ठीक पहले टीम इंडिया के साथ वो जुड़ जाएंगे.

कहां फंस गए थे डी राघवेंद्र?
ऑस्ट्रेलियाई अखबार सिडनी मॉर्निंग हेरल्ड के मुताबिक डी राघवेंद्र 9 नवंबर को सिडनी पहुंचे थे. इसके बाद उन्हें यहां के एक होटल में क्वारंटीन में रखा गया था. बता दें कि राघवेंद्र इस साल अक्टूबर के महीने में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद उन्हें वनडे सीरीज़ से पहले टीम से जुड़ना था. लेकिन सिडनी पहुंचते ही उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आ गई. ऐसे में उनके क्वारंटीन में रहने के समय को 10 दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया. अू पहले टी-20 के बाद सिडनी में शनिवार को वो एक बार फिर से टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे.

क्यों टीम के फेवरेट हैं राघवेंद्र?

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज