विराट जाएंगे वेस्टइंडीज़ दौरे पर, लेकिन इन तीन नामों पर सस्पेंस

महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज़ दौरे पर जाएंगे या नहीं इसको लेकर फिलहाल तस्वीर साफ नहीं है...

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 9:15 AM IST
विराट जाएंगे वेस्टइंडीज़ दौरे पर, लेकिन इन तीन नामों पर सस्पेंस
वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए टीम का चयन शुक्रवार को
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 9:15 AM IST
भारत के वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान शुक्रवार को किया जाएगा. पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि कप्तान विराट कोहली सहित कई खिलाड़ी इस दौरे पर नहीं जाएंगे. लेकिन अब इस बात के संकते मिल रहे हैं कि कप्तान विराट कोहली भी इस दौरे पर जाने के लिए तैयार हैं. जबकि तीन खिलाड़ी के नाम पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है.

इनका जाना तय
कप्तान विराट कोहली के अलावा वनडे के उप कप्तान रोहित शर्मा भी वेस्टइंडीज़ दौरे पर जाने के लिए तैयार हैं. पहले कहा जा रहा था कि अगर विराट नहीं जाते हैं, तो फिर रोहित इस दौरे पर कप्तानी कर सकते हैं.

इन नामों पर सस्पेंस

महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज़ दौरे पर जाएंगे या नहीं इसको लेकर फिलहाल तस्वीर साफ नहीं है. कहा जा रहा है कि इस दौरे पर वो नहीं भी जा सकते हैं. ऐसी खबरें हैं कि धोनी अगले दो महीने तक अपने आर्मी यूनिट जा सकते हैं. बता दें कि धोनी को इंडियन टेरिटोरियल आर्मी ने नवंबर 2011 में लेफ्टिनेंट कर्नल का रैंक दिया था. इसके अलावा कहा जा रहा है कि हार्दिक पंड्या भी फिट नहीं हैं. जबकि जसप्रीत बुमराह को आराम करने की सलाह दी गई है. बुमराह टेस्ट सीरीज़ में शामिल हो सकते हैं.

किसको मिलेगा आराम?


धवन फिट या अनफिट
Loading...

शिखर धवन के फिटनेस को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है. वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में धवन चोटिल हो गए थे. इसके बाद वर्ल्ड कप से भी वो बाहर हो गए थे. जबकि विजय शंकर की फिटनेस को लेकर फिलहाल तस्वीर साफ नहीं है. शंकर को वर्ल्ड कप में नेट प्रैक्टिस के दौरान जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चोट लग गई थी.

3 अगस्त से दौरा

भारत का वेस्टइंडीज़ दौरा 3 अगस्त से शुरू हो रहा है. दौरे पर टीम इंडिया सबसे पहले 3 टी-20 मैचों की सीरीज़ खेलेगी. इसके बाद  3 वनडे और पिर दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें:

वर्ल्ड कप के बाद विराट को लेकर BCCI ने लिया ये बड़ा फैसला!

वर्ल्ड कप जिताने वाले इस बल्लेबाज को मिली सबसे बड़ी 'खुशखबरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 9:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...