Home /News /sports /

virender sehwag comment on virat kohli raises furore on twitter as fans wants him sacked from commentary panel

IND vs ENG: सहवाग ने LIVE मैच में किया कोहली पर भद्दा कमेंट, भड़के फैंस बोले- फौरन कमेंट्री पैनल से हटाओ

IND vs ENG: वीरेंद्र सहवाग ने लाइव मैच में कमेंट्री के दौरान विराट कोहली पर एक कमेंट किया था, जिस पर फैंस भड़क गए. (AP/Instagram)

IND vs ENG: वीरेंद्र सहवाग ने लाइव मैच में कमेंट्री के दौरान विराट कोहली पर एक कमेंट किया था, जिस पर फैंस भड़क गए. (AP/Instagram)

India vs England Edgbaston Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट के तीसरे दिन वीरेंद्र सहवाग ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर ऑन एयर भद्दा कमेंट कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कोहली के फैंस सहवाग पर भड़क गए और उन्हें कमेंट्री पैनल से हटाने तक की मांग कर डाली.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन मैदान पर खेला जा रहा रीशेड्यूल टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत की बढ़त 250 रन के पार हो चुकी है और उसके सात विकेट बचे हैं. इस टेस्ट में अभी भी पूरे दो दिन का खेल बचा है. ऐसे में मुकाबले के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. इसी बीच, इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन यानी रविवार को ऐसा कुछ देखने को मिला, जिसके बारे में फैंस ने भी शायद की सोचा होगा. दरअसल, मैच के तीसरे दिन हिंदी में कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को लेकर भद्दा कमेंट किया. जो कोहली के फैंस को खासा नागवार गुजरा और सोशल मीडिया पर फैंस सहवाग को खरी-खोटी सुनाने लगे.

इंग्लैंड की पहली पारी के 62वें ओवर में मोहम्मद सिराज ने मैथ्यू पॉट्स को आउट किया, तो विराट कोहली डांस करते हुए इस विकेट का जश्न मनाने लगे. इस समय मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री कर रहे थे. लाइव मैच में कमेंट्री करते हुए सहवाग ने कहा- ‘देखो छमिया नाच रही है.’ वीरू के इस कमेंट का वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोहली पर इस तरह के कमेंट को उनके फैंस पचा नहीं पाए और सोशल मीडिया पर सहवाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उनको खूब खरी-खोटी सुनाई.

कोहली के फैंस का फूटा सहवाग पर गुस्सा
एक ट्विटर ने लिखा- “मेरी समझ से बाहर है क्यों सहवाग को कमेंट्री पैनल में रखा गया है.” एक अन्य यूजर ने लिखा- “सहवाग को पता नहीं है, क्या और कैसे बोलना चाहिए. उनकी कमेंट्री बेहद खराब है.” एक और यूजर ने लिखा-“दिन-ब-दिन हिंदी कमेंट्री का स्तर और गिरता जा रहा है.”

वीरेंद्र सहवाग के कोहली पर भद्दे कमेंट को लेकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा.

सहवाग ने कोहली की स्लेजिंग की भी आलोचना की थी
इससे पहले भी सहवाग ने एजबेस्टन टेस्ट के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ स्लेजिंग करने के लिए कोहली पर तंज कसा था. उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- “कोहली की स्लेजिंग से पहले बेयरस्टो की स्ट्राइक रेट 21 की थी. लेकिन, स्लेजिंग के बाद 150 की हो गई. पुजारा की तरह बेयरस्टो खेल रहे थे. कोहली ने स्लेज करके बेवजह पंत बनवा दिया.”

वीरेंद्र सहवाग ने कोहली के बेयरस्टो को स्लेज करने को लेकर भी एक ट्वीट किया था. (Virender Sehwag Twitter)

IND vs ENG: कोहली ने पहले भड़काया, फिर बेयरस्टो ने शतक जमाया, अंत में ‘फ्लाइंग किस’ से कोहली ने दी विदाई

IND vs ENG: ‘मुंह बंद रखो’…जॉनी बेयरस्टो से विराट कोहली की तू-तू, मैं-मैं, अंपायर ने किया बीच-बचाव

बता दें कि तीसरे दिन के पहले सेशन के दौरान कोहली और बेयरस्टो के बीच मैदान पर नोंकझोंक हो गई थी. विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों खिलाड़ियों को शांत करने के लिए फील्ड अंपायर को बीच में आना पड़ गया था.

Tags: India Vs England, Jonny Bairstow, Virat Kohli, Virender sehwag

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर