अपना शहर चुनें

States

IND VS AUS: वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया भारतीय गेंदबाजों का मजाक- कहा अगले मैच में 400 रन बनवाएंगे

IND VS AUS: सहवाग ने कसा भारतीय गेंदबाजों पर तंज (PHOTO-SEHWAG TWITTER)
IND VS AUS: सहवाग ने कसा भारतीय गेंदबाजों पर तंज (PHOTO-SEHWAG TWITTER)

भारतीय गेंदबाजों ने सिडनी में खेले वनडे मैचों में बेहद ही खराब गेंदबाजी की, जिसके बाद वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उन पर तंज कसा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 6:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची थी तो सभी क्रिकेट एक्सपर्ट्स भारतीय बॉलिंग अटैक को बेहद ताकतवर बता रहे थे. सभी को लग रहा था कि बुमराह, शमी और नवदीप सैऩी की तेजी से लैस टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलियाई टीम की जमकर खबर लेगी लेकिन हो गया बिलकुल उलट. भारतीय टीम ने वनडे सीरीज के दोनों मैच गेंदबाजी की वजह से गंवा दिये और उसके हाथ से सीरीज भी निकल गई. सीरीज हारने के बाद अब भारतीय गेंदबाजों पर सवाल खड़े होने लगे हैं और पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उन पर तंज भी कस दिया है.

सहवाग ने कसा भारतीय गेंदबाजों पर तंज
भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कमेंट्री कर रहे वीरेंद्र सहवाग ने गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन पर तंज कसा. कमेंट्री के दौरान वीरेंद्र सहवाग बोले- 'जिस तरह की गेंदबाजी भारतीय गेंदबाज कर रहे हैं, उसे देखकर यही लगता है कि तीसरे वनडे में वो 400 रन बनवा देंगे.' सहवाग यहीं नहीं रुके, उन्होंने साथ-साथ ये भी कहा कि 390 रनों का लक्ष्य सिर्फ भारतीय गेंदबाज ही हासिल करवा सकते हैं. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी बहुत मजबूत है और वो लक्ष्य बचाने के लिए जानी जाती है.

दूसरे वनडे में बेहद खराब गेंदबाजी
बता दें सहवाग और दूसरे एक्सपर्ट्स इसलिए गेंदबाजों पर सवाल खड़े कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने सच में खराब प्रदर्शन किया है. बुमराह और शमी जैसे वर्ल्ड क्लास गेंदबाज वनडे सीरीज में बेहद औसत साबित हुए हैं. शमी ने 9 ओवर में 73 रन दिए. बुमराह रन लुटाने में सबसे आगे रहे, उन्होंने 79 रन दिये. नवदीप सैनी ने 70 रन दे दिये. चहल ने 71 रन दिये. आईपीएल 2020 में इन्ही गेंदबाजों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया था लेकिन ऑस्ट्रेलिया आते ही इनकी फॉर्म मौसम की तरह बदल गई.



IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने हवा में उड़कर लपका श्रेयस अय्यर का कैच, देखने वाले रह गए हैरान- VIDEO

भारतीय गेंदबाजों ने दूसरे वनडे में 389 रन बनवा दिये और टीम इंडिया जवाब में 338 रन ही बना सकी और मैच 51 रनों से हार गई. इस हार के साथ ही टीम इंडिया ने वनडे सीरीज भी गंवा दी. भारतीय टीम लगातार दूसरी वनडे सीरीज हारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज