Coronavirus: लॉकडाउन में गौसेवा कर रहे हैं वीरेंद्र सहवाग, फैंस ने पूछा- कितना दूध देती है?

Coronavirus: लॉकडाउन में गौसेवा कर रहे हैं वीरेंद्र सहवाग, फैंस ने पूछा- कितना दूध देती है?
वीरेंद्र सहवाग की गौसेवा

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से खिलाड़ी अपने-अपने घरों में आराम फरमा रहे हैं लेकिन सहवाग गाय की सेवा में जुटे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी इन दिनों दूसरे खिलाड़ियों की तरह कोरोना वायरस की वजह से आराम फरमा रहे हैं. बस फर्क इतना है कि दूसरे खिलाड़ी घरों में हैं और सहवाग गौशाला में गाय की सेवा (Gausewa) कर रहे हैं. रविवार को सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो गायों के बीच खड़े हुए हैं और उनपर प्यार से हाथ भी फेर रहे हैं.

सहवाग की गौसेवा
सहवाग का ये वीडियो किस जगह का है ये तो साफ नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'गाय हमारी माता है, हमें कुछ नहीं आता है.' इस वाक्य को वो वीडियो में भी बोलते दिखे.



बता दें वीरेंद्र सहवाग ने 31 मार्च को भी एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें उनकी मां मक्खन बना रही थीं. सहवाग ने लिखा था, 'आज मां ने घर पर ताजा मक्खन बनाया, मैंने कान्हा की तरह थोड़ा खाया, थोड़ा लगाया.'



 




View this post on Instagram




 

Aaj Maa ne Ghar par Taaza Maakhan banaya. Maine Kaanha ki tarah thoda khaaya thoda lagaya #mother #koitodnahi #ishwarswaroop


A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on






सहवाग के इन दोनों वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया. एक वीडियो में तो फैंस ने सहवाग से ये पूछ लिया कि ये गाय दूध कितना देती है?

सहवाग के लिए खास दिन

वैसे तो अपने करियर में सहवाग ने कई विस्फोटक पारियां खेली हैं लेकिन आज ही के दिन नजफगढ़ के नवाब ने साल 2005 में पाकिस्तान के गेंदबाजों की हवा उड़ा दी थी. सहवाग ने धोनी के साथ मिलकर 96 रनों की तूफानी साझेदारी की थी. विशाखापट्टनम में हुए इस मुकाबले में सहवाग ने महज 40 गेंदों में 72 रन ठोक दिये थे. एमएस धोनी ने इस मैच में अपने करियर का पहला शतक लगाया था. धोनी ने 123 गेंदों में 148 रनों की पारी खेली थी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 356 रन ठोक डाले थे और जवाब में पाकिस्तानी टीम 298 रनों पर ऑल आउट हो गई और 58 रनों से मैच हार गई.

परिवार से मिलने 7 समंदर पार पहुंचे शाकिब,'परीक्षा' पास करने के बाद हुई मुलाकात

युवराज सिंह का बड़ा बयान, डेब्‍यू के समय 'आलसी' नजर आते थे रोहित शर्मा
First published: April 5, 2020, 4:02 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading