वीरेंद्र सहवाग की संस्था ने 51 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमितों तक पहुंचाया मुफ्त खाना, हो रही तारीफ

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर सहवाग की संस्था कोविड-19 के इस मुश्किल वक्त में जरूरतमंदों की मदद कर रही है.

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर सहवाग की संस्था कोविड-19 के इस मुश्किल वक्त में जरूरतमंदों की मदद कर रही है.

वीरेंद्र सहवाग की संस्था (Virender Sehwag Foundation) ने कोविड-19 से संक्रमित 51 हजार से ज्यादा लोगों को पिछले महीने मुफ्त घर का बना खाना उपलब्ध कराया है. सहवाग ने इससे पहले सोशल मीडिया पर ही लोगों से इस काम में आगे आने की अपील की थी और दान देने के लिए कहा था. उनकी संस्था की काफी तारीफ हो रही है.

  • Share this:

नई दिल्ली. घातक कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में खेल जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां आगे आई हैं. इसमें भारत के पूर्व धुरंधर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी शामिल हैं जिनकी संस्था इस महामारी के मुश्किल दौर में लोगों की मदद कर रही है. वीरेंद्र सहवाग फाउंडेशन (Virender Sehwag Foundation) ने पिछले महीने 51 हजार से ज्यादा लोगों तक मुफ्त में खाना पहुंचाया है.

इस संस्था ने सोशल मीडिया पर बताया कि दिल्ली-एनसीआर में पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित 51 हजार से ज्यादा लोगों और उनके परिवारों को मुफ्त घर का बना खाना उपलब्ध कराया गया है. इसके अलावा यह भी कहा गया है कि दिल्ली या एनसीआर में कोई परिवार ऐसा है जो कोविड-19 से संक्रमित है और उसे घर का बना खाना चाहिए, तो जानकारी साझा कर सकता है. सहवाग की संस्था की काफी तारीफ भी हो रही है.


अंतरराष्ट्रीय करियर में 17 हजार से भी ज्यादा रन बनाने वाले सहवाग ने भी इसे रिट्वीट किया है. उनकी संस्था के बारे में लोग तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने इससे पहले सोशल मीडिया पर ही लोगों से इस काम में आगे आने की अपील की थी और दान देने के लिए कहा था.
इसे भी पढ़ें, वेंटिलेटर सपोर्ट पर कोरोना से जंग लड़ रहे मरीज के लिए 'मसीहा' बने युजवेंद्र

सहवाग की ही तरह अन्य कई क्रिकेटर इस जंग में आगे आए हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने जहां मिलकर 11 करोड़ का फंड इकट्ठा किया है जिसमें उनके भी दो करोड़ रुपये शामिल हैं. दिग्गज सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, ऋषभ पंत के अलावा हनुमा विहारी ने भी इस मुश्किल समय में अपनी-अपनी तरफ से कुछ-कुछ योगदान दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज