IPL 2021 Auction: मैक्सवेल के 14.25 करोड़ में बिकने के बाद सहवाग ने पोस्ट किया डांस का वीडियो

IPL 2021: मैक्सवेल को 14.25 करोड़ मिलने पर सहवाग ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो (PC-सहवाग-मैक्सवेल इंस्टाग्राम)

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलेंगे, उन्हें विराट एंड कंपनी ने 14.25 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 का मिनी ऑक्शन ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के लिए बड़ा रहा. उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु( RCB) ने उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ से सात गुना ज्यादा कीमत देकर 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा. पहले से ही इस बात की उम्मीद जताई जा रही थी कि मैक्सवेल पर बड़ी बोली लगेगी और आरसीबी इस खिलाड़ी को खरीदने की कोशिश करेगी. नीलामी में भी ऐसा ही हुआ.

    मैक्सवेल के इतना महंगा बिकने के बाद सोशल मीडिया पर भी बड़े मजेदार रिएक्शन आने लगे. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया. जिसमें एक आदमी नाचता नजर आ रहा है. इस वीडियो के साथ सहवाग ने लिखा कि मैक्सवेल के यहां हर आईपीएल ऑक्शन के दौरान ऐसा ही माहौल रहता है.



    कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी मैक्सवेल को मोटी कीमत देकर खरीदने पर मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने मैक्सवेल की तुलना शेयर बाजार के सूचकांक सेसेंक्स से की. इसके अलावा कई ट्विटर यूजर्स ने भी मैक्सवेल को मोटी कीमत देकर खरीदने पर चुटकी ली. एक यूजर ने लिखा कि कुछ चीजों की कीमतें हर साल के साथ बढ़ती ही रहती है. जैसे पेट्रोल और ग्लेन मैक्सवेल.





    IPL 2021 Auction: स्टीव स्मिथ को नहीं खरीद पाई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स ने मारी बाजी

    IPL 2021 Auction: पिछले सीजन में एक भी छक्का नहीं लगा पाए थे मैक्सवेल, अब RCB ने 14.25 करोड़ में खरीदा

    हर्षा भोगले ने मैक्सवेल की तुलना सेंसेक्स से की!


    गंभीर ने मैक्सवेल के आरसीबी में जाने का अनुमान लगाया था
    मैक्सवेल को पिछले सीजन में पंजाब किंग्स ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. लेकिन उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा था. उन्होंने 13 मैच में सिर्फ 108 रन बनाए थे और एक बार भी पचास रन का आंकड़ा नहीं पार कर पाए थे. नीलामी से पहले ही, पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दावा किया था कि इस बार आरसीबी मैक्सवेल को खरीदने में दिलचस्पी दिखाएगी. गंभीर के इस दावे के लिए जरूरी वजह भी बताई थी. उन्होंने कहा था कि आरसीबी की बल्लेबाजी कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के आस-पास घूमती है. ऐसे में इन दोनों पर अतिरिक्त दबाव रहता है. मैक्सवेल के आने के बाद इन पर से दबाव हट जाएगा और यह और बेहतर बल्लेबाजी कर पाएंगे. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था मैक्सवेल आरसीबी के लिए एक्स फैक्टर साबित होंगे. बल्लेबाजी के लिए अच्छी माने जाने वाली बेंगलुरु पिच पर मैक्सवेल असरदार साबित होंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.