IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव के विवादित विकेट के बाद सहवाग ने कसा तीसरे अंपायर पर तंज, पोस्ट की गजब तस्वीर

IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव को विवादित तरीके से आउट देने पर सहवाग ने कसा तंज (फोटो-AFP)

IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव को विवादित तरीके से आउट देने पर सहवाग ने कसा तंज (फोटो-AFP)

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को सैम कर्रन की गेंद पर विवादित तरीके से आउट दिया गया. अपनी पहली टी20 पारी में सूर्यकुमार ने 31 गेंदों में 57 रन बनाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 10:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सूर्यकुमार यादव ने अपनी पहली ही टी20 पारी में शानदार अर्धशतक लगाया लेकिन उनका विकेट बेहद ही विवादित तरीके से गिरा. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को सैम कर्रन की गेंद पर डेविड मलान ने लपका. हालांकि डेविड मलान का ये कैच थोड़ा विवादों में घिर गया क्योंकि रीप्ले में ऐसा लग रहा था कि गेंद जमीन पर लगी है. तीसरे अंपायर ने कई एंगल से कैच को चेक किया लेकिन उसे पूरा सबूत नहीं मिला और इसके बाद सूर्यकुमार को आउट दे दिया. सूर्यकुमार को इसलिए आउट दिया गया क्योंकि मैदानी अंपायर ने सॉफ्ट डिसिजन आउट दिया था. सूर्यकुमार को इस तरह आउट देने पर सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिली. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर गजब पोस्ट की.

सहवाग ने सूर्यकुमार को विवादित तरीके से आउट देने के बाद तीसरे अंपायर पर तंज कसा. सहवाग ने एक बच्चे की तस्वीर पोस्ट की और उसकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. सिर्फ सहवाग ही नहीं पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण, पार्थिव पटेल, संजय बांगर और आकाश चोपड़ा ने भी इस फैसले पर सवाल खड़े किये. सूर्यकुमार के विकेट पर कप्तान कोहली भी नाखुश दिखे. उन्हें भी ऐसा लग रहा था कि सूर्या नॉटआउट थे.

सूर्यकुमार के विकेट के बाद सहवाग ने कसा अंपायर पर तंज


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी ट्वीट कर लिखा कि सूर्यकुमार नॉटआउट थे और डेविड मलान ने सही कैच नहीं लपका था. हालांकि तीसरे अंपायर का फैसला माना गया और सूर्यकुमार 31 गेंदों में 57 रन बनाकर आउट हुए.
IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव ने 28 गेंदों में जड़ा अर्धशतक, पहली गेंद पर छक्का लगाकर खोला खाता

सूर्यकुमार यादव के विकेट पर रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया


सूर्यकुमार ने की रिकॉर्डतोड़ शुरुआत



बता दें सूर्यकुमार यादव ने अपने इंटरनेशनल करियर की रिकॉर्डतोड़ शुरुआत की. उन्होंने करियर की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा और ये कारनामा करने वाले वो पहले बल्लेबाज बन गए. सूर्यकुमार यादव ने जोफ्रा आर्चर की पहली ही गेंद पर छक्का लगाया. इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने गजब की बल्लेबाजी करते हुए 6 चौके और 3 छक्के लगाए. यादव ने 28 गेंदों में अर्धशतक जड़ा. सूर्यकुमार यादव की इस पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 20 ओवर में 185 रन बनाए. श्रेयस अय्यर ने 18 गेंदों में 37 रन बनाए. पंत ने भी 30 रनों की पारी खेली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज