होम /न्यूज /खेल /पुराना विराट कोहली नजर आ गया है, थोड़ा सा वक्त और लगेगा : वीरेंद्र सहवाग

पुराना विराट कोहली नजर आ गया है, थोड़ा सा वक्त और लगेगा : वीरेंद्र सहवाग

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट के प्रदर्शन से वीरेंद्र सहवाग भी प्रभावित दिखे. (AFP)

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट के प्रदर्शन से वीरेंद्र सहवाग भी प्रभावित दिखे. (AFP)

भारतीय धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप-2022 के मुकाबले में रविवार को अच्छा प्रदर्शन किया. उन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप-2022 के मैच में 35 रन बनाए
पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली की तारीफ की
विराट को किसी भी फॉर्मेट में शतक लगाए 1000 दिन से भी ज्यादा हो चुके हैं

नई दिल्ली. पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup-2022) के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया जिसे देखकर लगा कि वह अपनी फॉर्म में लौट आए हैं. भारत ने इस टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया और रविवार को दुबई में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान (IND vs PAK) को 5 विकेट से हराया. मैन ऑफ द मैच ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या रहे जिन्होंने 3 विकेट लिए और 33 रन की नाबाद पारी खेली. हार्दिक ने ही विजयी छक्का जड़ा. विराट से पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग काफी प्रभावित नजर आए.

नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे विराट कोहली ने 34 गेंदों पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 35 रन बनाए. उन्होंने रोहित शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 49 रन भी जोड़े. भारत ने पाकिस्तान की पारी 147 रन पर समेटने के बाद 2 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. हार्दिक पंड्या ने 17 गेंदों पर 4 चौके और 1 छक्का जड़ा और नाबाद लौटे. उन्होंने ही मोहम्मद नवाज की गेंद पर विजयी छक्का भी लगाया.

इसे भी देखें, गौतम गंभीर पर शाहिद अफरीदी का कमेंट सुन हंस पड़े हरभजन सिंह, फैन्स ने लगा दी क्लास

43 वर्षीय वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से कहा, ‘पुराने विराट कोहली की झलक पिछली रात को नजर आ गई थी. मुझे लगता है कि उन्हें पूरी तरह अपनी फॉर्म हासिल करने में थोड़ा वक्त लगेगा.’ विराट को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी भी फॉर्मेट में शतक लगाए 1000 से भी ज्यादा दिन गुजर चुके हैं. उनकी फॉर्म भी पिछले कुछ वक्त से इतनी बेहतर नहीं रही, जिसके लिए वह जाने जाते हैं.

इस बीच इरफान पठान ने कहा कि विराट इस खेल के लीजेंड हैं. उन्होंने कहा, ‘जब भी वह (विराट) मैदान पर उतरते हैं तो दर्शकों का पूरा साथ उनको मिलता है. ऐसा पहले सचिन तेंदुलकर के साथ देखा जाता था. वह सच में इस खेल के लीजेंड हैं.’ विराट ने अभी तक 100 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 30 अर्धशतकों की मदद से 3343 रन बनाए हैं.

Tags: Asia cup, Hindi Cricket News, Irfan pathan, Virat Kohli, Virender sehwag

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें