सचिन तेंदुलकर के फैसले से नाखुश वीरेंद्र सहवाग, मैच के बाद दे डाला बड़ा बयान

सचिन तेंदुलकर के फैसले से नाखुश वीरेंद्र सहवाग, मैच के बाद दे डाला बड़ा बयान
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर इंडिया लीजेंड्स के कप्तान हैं. (फाइल फोटो)

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) को मात देकर इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2020, 8:59 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. विश्व क्रिकेट के दो धुरंधरों सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के प्रशंसक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने पहले मैच में वेस्टइंडीज लीजेंड्स को मात दी तो दूसरे मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ जीत दर्ज की. वेस्टइंडीज के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया लीजेंड्स की ओर से सहवाग ने 57 गेंदों पर नाबाद 74 रनों की मैच विजयी पारी खेली थी. इस मैच में सचिन ने भी 29 गेंद पर 36 रन बनाए थे. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ दोनों दिग्गज फ्लॉप रहे थे.

वैसे तो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की जोड़ी की आपस में खूब छनती है, लेकिन श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ मैच के बाद सहवाग टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर को लेकर अपनी नाखुशी छिपा नहीं सके. 41 साल के वीरेंद्र सहवाग ने तो यहां तक कह दिया कि सचिन तेंदुलकर ने श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला सही नहीं किया.

बल्लेबाजी से पहले ही थक गए
दरअसल, श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) के खिलाफ मैच के बाद वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा, 'पहले फील्डिंग करके हम सबको कहीं न कहीं सूजन आ गई है. फिर भी हमारे कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला कर लिया, जिससे हमें पूरे 20 ओवर फील्डिंग करनी पड़ी और बल्लेबाजी से पहले हम थक गए.' श्रीलंका और इंडिया लीजेंड्स के बीच ये मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में इंडिया लीजेंड्स ने पांच विकेट से जीत दर्ज की.



मुनाफ पटेल ने चटकाए चार विकेट, इरफान पठान के तूफानी 57 रन


श्रीलंका लीजेंड्स को तिलकरत्ने दिलशान और रोमेश कालूवितर्णा ने शानदार शुरुआत दिलाई थी, लेकिन इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने नियमित अंतराल पर विकेट चटकाए. इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 8 विकेट पर 138 रनों पर रोक दिया. टीम के लिए मुनाफ पटेल ने 4 ओवर में महज 19 रन देकर चार विकेट लिए. उनके अलावा जहीर खान, इरफान पठान, मनप्रीत सिंह गोनी और संजय बांगड़ को एक-एक विकेट मिला. जवाब में इंडिया लीजेंड्स ने इरफान पठान के 31 गेंदों पर नाबाद 57 रनों की बदौलत 18.4 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

बड़ी खबर : संन्यास की अटकलों के बीच ऑस्ट्रेलिया ने कहा-'हमें चाहिए धोनी'

67 शतक ठोकने वाले बल्लेबाज ने लिया संन्यास तो सचिन बोले- वो हमेशा से खतरा था
First published: March 11, 2020, 8:04 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading