Home /News /sports /

T20 WC : वीरेंद्र सहवाग ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन जीत सकता है इस बार का टी-20 वर्ल्ड कप?

T20 WC : वीरेंद्र सहवाग ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन जीत सकता है इस बार का टी-20 वर्ल्ड कप?

कार्यक्रम के दौरान सहवाग ने अपने फैंस से भी पूछा है कि वो क्या मानते हैं कि कौन सी टीम वर्ल्ड कप जीत सकती है.  (फोटो सौ. सहवाग फेसबुक पेज)

कार्यक्रम के दौरान सहवाग ने अपने फैंस से भी पूछा है कि वो क्या मानते हैं कि कौन सी टीम वर्ल्ड कप जीत सकती है. (फोटो सौ. सहवाग फेसबुक पेज)

ICC T20 World Cup: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बताया है कि कौन है उनकी फेवरेट टीम. वैसे टी-20 वर्ल्ड कप में ज़ोरदार मुकाबले चल रहे हैं. सुपर 12 के नतीजों में भारी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. ग्रुप 2 में पाकिस्तान से पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया फंस गई है. जबकि उधर ग्रुप वन में इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है. दूसरी जगह के लिए साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच जंग जारी है. खास बात ये है कि इस ग्रुप में कई बड़ी टीमों का जमावड़ा है. इसे ग्रुप ऑफ डेथ कहा जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का अंदाज़ निराला है. वो जो भी कहते हैं बेझिझक और बिंदास होकर कहते हैं. खास बात ये है कि मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) के सारे मैचों पर वो अपनी पैनी निगाह रख रहे हैं. किस टीम में कितना है दम और कौन है इस बार चैंपियन बनने का सबसे बड़ा दावेदार? सहवाग लगातार इन बातों पर अपनी राय रखते रहते हैं. सुपर 12 के मुकाबले अब अपने आखिरी दौर में पहुंच गए हैं. ऐसे में सहवाग ने बताया कि कौन-कौन सी टीमें फ़ाइनल में पहुंच सकती हैं और कौन हो सकता है इस बार का चैंपियन?

    फेसबुक पेज पर अपने खास कार्यक्रम वीरूगिरी डॉटकॉम में सहवाग ने अपने फैंस के सवालों के जवाब देते हुए वर्ल्ड कप को लेकर अपनी भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि एक तरफ से पाकिस्तान और शायद दूसरी तरफ से इंग्लैंड. ये दोनों टीमें फ़ाइनल खेलेगी. और शायद मुझे ऐसा लग रहा है कि इंग्लैंड की टीम इस वर्ल्ड कप को जीतेगी.’

    फॉर्म में इंग्लैंड और पाकिस्तान
    कार्यक्रम के दौरान सहवाग ने अपने फैंस से भी पूछा है कि वो क्या मानते हैं कि कौन सी टीम वर्ल्ड कप जीत सकती है. वैसे बता दें कि सहवाग की बातें सच साबित हो सकती हैं. इंग्लैंड की टीम इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में चल रही है. बैटिंग से लेकर बॉलिंग हर विभाग में उन्हें कामयाबी मिल रही है. अब तक वर्ल्ड कप के सुपर 12 के दौर में इंग्लैंड ने अपने सारे मैच जीते हैं. उधर टीम इंडिया को पहले मैच में हराने के बाद पाकिस्तान की टीम भी अब तक चार मैच जीत चुकी है.

    ये भी पढ़ें:-T20 WC: भारत-स्कॉटलैंड मैच पर आज क्या बारिश का भी है खतरा? जानिए दुबई के मौसम का हाल

    क्या कहा था शेन वॉर्न ने
    बता दें कि सुपर 12 शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि भारत और इंग्लैंड टी-20 का चैंपियन बनने के लिए सबसे बड़े दावेदार हैं. इंग्लैंड तो आगे पहुंच गई है. लेकिन टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए लगातार संघर्ष कर रही है. सेमीफाइनल में टीम इंडिया तभी पहुंच सकती है जब कोई चमत्कार हो.

    Tags: Cricket news, ICC T20 World Cup 2021, Virender sehwag

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर