• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शाकिब के कान खींचती नजर आईं बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, सहवाग ने पुरानी तस्वीर शेयर कर जताई निराशा

शाकिब के कान खींचती नजर आईं बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, सहवाग ने पुरानी तस्वीर शेयर कर जताई निराशा

सहवाग ने पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना शाकिब के कान खींचती नजर आ रही हैं. (Twitter)

सहवाग ने पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना शाकिब के कान खींचती नजर आ रही हैं. (Twitter)

स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) मैदान पर अपने खराब व्यवहार के कारण चर्चा में हैं. उन्होंने ढाका प्रीमियर लीग के मुकाबले में स्टंप्स को लात मारी और अपने हाथों से उन्हें उखाड़ भी दिया. पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी इस पर निराशा जताई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) मौजूदा ढाका प्रीमियर लीग (DPL 2021) में अपने खराब व्यवहार के लिए चर्चा में हैं. अंपायर की ओर से एलबीडब्ल्यू कॉल पर इनकार करने के बाद शाकिब पूरी तरह से अपना आपा खो बैठे और गुस्से में स्टंप्स को लात मारी. उन्होंने बाद में स्टंप्स को हाथ से उखाड़कर फेंक दिया. इस पर पूर्व भारतीय धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की. सहवाग ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें शाकिब और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) नजर आ रही हैं.

    शाकिब डीपीएल में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब का नेतृत्व कर रहे थे कि अबाहनी टीम के खिलाफ मैच में उन्होंने मैदान पर सारी हदें पार कर दीं. वह दो बार अंपायर से भिड़ गए. उन्होंने स्टंप्स को लात मारी और अपने हाथों से उन्हें उखाड़ भी दिया. वह अधिकारियों पर भी भड़क गए और तीखी बहस करते देखे गए. बाद में उन्होंने अपने खराब व्यवहार के लिए माफी मांगी. हालांकि क्रिकेट फैंस उन पर फिर से बैन लगाने की मांग करने लगे.

    इसे भी देखें, अंपायर से बदतमीजी की शाकिब को मिलेगी सजा, बैन लगाने की तैयारी

    सहवाग भी शाकिब के इस तरह के व्यवहार से निराश हैं. सहवाग ने इस पर प्रतिक्रिया दी लेकिन एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की उसमें बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना शाकिब के कान खींचती नजर आ रही हैं.



    यह फोटो तब की है, एक टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था. अभी तक तो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मामले में शाकिब अल हसन पर कोई कार्रवाई नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि उन पर चार मैचों का बैन लग सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज