• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सहवाग घर के काम में मदद करते हैं? वीरू बोले- मैं नवाब ऑफ नजफगढ़ हूं. मैं काम करुंगा?

सहवाग घर के काम में मदद करते हैं? वीरू बोले- मैं नवाब ऑफ नजफगढ़ हूं. मैं काम करुंगा?

वीरेंद्र सहवाग ने द कपिल शर्मा शो में जमकर मजाक-मस्ती की (Virender Sehwag/Instagram)

वीरेंद्र सहवाग ने द कपिल शर्मा शो में जमकर मजाक-मस्ती की (Virender Sehwag/Instagram)

कपिल शर्मा ने वीरेंद्र सहवाग से पूछा कि क्या लॉकडाउन के दौरान जब डोमेस्टिक हेल्प भी नहीं मिल रही थी, उस दौरान क्या उन्होंने घर के कामों को करने में मदद की थी. इस पर सहवाग बोले, ''यार, मैं नवाब ऑफ नजफगढ़ हूं. मैं काम करुंगा?''

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के एपिसोड में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और मोहम्मद कैफ मेहमान (Mohammad Kaif) के रूप में नजर आए. शो के प्रोमो कई दिन पहले से ही जारी किए जा रहे थे. इन प्रोमो में यह दोनों खिलाड़ी कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे और शो के दौरान इनकी मस्ती और बढ़ गई. कपिल शर्मा ने वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ से कई मजेदार सवाल पूछे, जिनमें से कुछ के जवाब ती सीधे मिले, लेकिन कुछ के जवाब काफी मजेदार रहे. शो के दौरान कपिल शर्मा ने सहवाग से घर के कामों में हाथ बंटाने को लेकर सवाल किया. इस सवाल का जवाब सहवाग ने काफी मजेदार अंदाज में दिया.

    कपिल शर्मा ने वीरेंद्र सहवाग से पूछा कि क्या लॉकडाउन के दौरान जब डोमेस्टिक हेल्प भी नहीं मिल रही थी, उस दौरान क्या उन्होंने घर के कामों को करने में मदद की थी. इस पर सहवाग बोले, ”यार, मैं नवाब ऑफ नजफगढ़ हूं. मैं काम करुंगा?” सहवाग ने जब कपिल देव को अपने निकनेम की याद इस अंदाज में दिलाई तो सब लोग हंस पड़े.

    जब कैफ ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास, सहवाग बोले- गलत आदमी से पंगा ले लिया

    शो के दौरान कपिल ने दर्शकों से कहा कि सहवाग ड्रेसिंग रूम में बहुत बातें करते थे और सचिन तेंदुलकर उन्हें केले देते थे. इसकी वजह थी कि वह चुप हो जाएं. कपिल ने इस पर सहवाग से पूछा, ”अगर आफको लाइफ में किसी को केला खाने देना हो तो किसको देना चाहेंगे आप?”‘ इस पर वीरेंद्र सहवाग बिना कुछ कहे केला कपिल शर्मा की तरफ बढ़ा देते हैं. इसके बाद वह उनसे केला वापस लेते हैं और कहते हैं, ”तू केला खाएगा तो शो बंद हो जाएगा. तू बोलता है, तेरे से ही शो चलता है.”

    कपिल शर्मा ने फिर मोहम्मद कैफ की तरफ देखते हुए कहा कि ज्यादातर क्रिकेटर अपनी पत्नियों को प्रेम विवाह के माध्यम से ढूंढते हैं. ”बाहर फील्डिंग करने का टाइम कब मिल जाता है आपको? आप फील्डर बड़े अच्छे हैं, मैं इसलिए पूछ रहा हूं.” कपिल की बात सुनकर कैफ और सहवाह दोनों हंसने लगते हैं.

    ‘कैसे-कैसों को दिया है’, जब सहवाग ने यह गाना गाकर कैफ के सलेक्शन पर मारा था ताना

    शो के दौरान कपिल शर्मा कहते हैं कि हेलमेट पहले आए और उसके बाद गार्ड आए. इस पर सहवाग उन्हें सुधारते हुए कहते हैं, ”उस समय जनसंख्या कम थी ना वर्ल्ड की, इसलिए गार्ड पहले बना.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज